ममता का मोदी सरकार पर हमला

By: | Last Updated: Saturday, 22 November 2014 11:12 AM

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार बदले की भावना से उनके सांसदों को गिरफ्तार करवा रही है .

 

शारदा चिटफंड घोटाले में टीएमसी के राज्यसभा सांसद श्रंजाय बोस की गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी का गुस्सा फूट पड़ा है. ममता ने कहा है कि मैंने सेक्युलर फ्रंट की कान्फेंस में हिस्सा लिया. इसलिए हमारे लोगों के खिलाफ बदले की कार्रवाई की जा रही है.

 

ममता ने कहा कि वह इस तरह की कार्रवाइयों से पीछे नहीं हटेंगी और हजार बार ऐसी बैठकों में शामिल होंगी . ममता ने कहा अगर हम पर हमला होगा तो हम माकूल जवाब देंगे . ममता ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उसमें हिम्मत है तो बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाकर दिखाए .

 

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सृंजय बोस की गिरफ्तारी के एक दिन बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को केंद्र सरकार पर विभाजनकारी राजनीति अपनाने तथा उनकी पार्टी के खिलाफ षडयंत्र रचने का आरोप लगाया. ममता ने कहा कि वह डराने वाली राजनीति से पीछे नहीं हटेंगी, बल्कि उसका मुंहतोड़ जवाब देंगी.

 

पार्टी कार्यकर्ताओं को यहां संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “हमारे सांसद को केवल इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि एक धर्मनिरपेक्ष दलों के सम्मेलन में भाग लेने मैं दिल्ली गई थी.”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार होने वाली विदेश यात्राओं की खिल्ली उड़ाते हुए ममता ने कहा, “देश के प्रधामंत्री भारत में कितना समय ही बिताते हैं. वह आदमी जिसके खिलाफ दंगों के कई मामले दर्ज हुए वह कैसे मेरे ऊपर उंगली उठा सकता है.”

 

उन्होंने कहा, “केंद्र सरकार विभाजनकारी राजनीति कर रही है. भारत में सांप्रदायिक हिंसा सिर उठा रही है. आने वाले समय में एक लड़ाई होने वाली है. हमें लड़ना होगा. हमें किसी से डर नहीं. हम चुनौती स्वीकार करते हैं.”

 

मुख्यमंत्री ने कहा, “यदि हमपर हमला होता है, तो हम उसका जवाब देंगे. हमें कोई आंख न दिखाए. हम आप पर निर्भर नहीं हैं.”

 

उन्होंने कहा, “हमारे राजनेता जैसे सोनिया गांधी शांत हैं, क्योंकि वे डरती हैं. लेकिन आप मुझे चुप नहीं करा सकते. मैं किसी से नहीं डरती. मैं चुप नहीं रह सकती.”

 

ममता ने घोषणा की कि केंद्र सरकार द्वारा तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ साजिश को लेकर उनकी पार्टी शहर में 24 नवंबर को एक जनसभा आयोजित करेगी.

 

ममता ने कहा, “शारदा ने किसे ठगा इसकी जांच नहीं हो रही. जांच इसकी हो रही है कि किसने शारदा को ठगा. मैं केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगी, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने उसकी विश्वसनीयता को लेकर पहले ही काफी कुछ कहा है.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mamta coment on narendra modi government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017