साली का फेसबुक अकाउंट हैक कर करता था 'अश्लील चैट'

By: | Last Updated: Monday, 22 February 2016 9:25 AM
Man held for sis-in-law’s fake online profile

हाल ही में वियतनाम युद्ध के समय नैपलम से कपड़े जलने की वजह से की युद्ध की विभत्सता दिखाती नग्न बच्ची की तस्वीर को हटाने जैसे विवादों में रहे फेसबुक ने फिर टेक्निकल एरर की वजह से कई जीवित यूज़र्स को मृत घोषित कर दिया. सबसे बड़ी बात यह है कि मृत घोषित किए गए यूज़र्स में इसमें कंपनी के मालिक जुकरबर्ग का नाम भी शामिल है.

मुंबई/अहमदाबाद : अपनी ही साली का फेसबुक अकाउंट हैक किया और फिर उसकी प्रोफाइल से ‘अश्लील चैट’ करने लगा. महिला को जब अपने अकाउंट हैक होने की सूचना मिली तो उसने पुलिस के संपर्क किया. मुंबई पुलिस जांच के दौरान जब असलियत सामने आई तो सभी को होश उड़ गए. आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, आरोपी की साली की शादी उसी के भाई से हुई है. आरोपी अपनी मां और पत्नी के साथ राजकोट में रहता है. जबकि, साली मुंबई में अपने पति के साथ रहती है. आरोपी का कहना है कि उसकी मां उसकी पत्नी को तरजीह नहीं देती थी और घर में कई बातों पर कलह भी हो रहा था. इसी कारण गुस्से में उसने यह फैसला किया.

पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले पीड़िता का फेसबुक अकाउंट हैक किया. इसके अलावा उसकी एक जाली प्रोफाइल भी बनाई. फिर अलग-अलग लोगों ने गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए बातचीत करने लगा. पिछले साल अक्टूबर से दिसंबर तक उसने यह प्रोफाइल चलाई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Man held for sis-in-law’s fake online profile
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017