30 हजार के लिए पत्नी को रखा गिरवी, फिर की दोस्त की हत्या

By: | Last Updated: Tuesday, 17 November 2015 5:30 AM

चंडीगढ़ : सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन यह सच है कि 30 हजार रुपयों के लिए एक व्यक्ति ने अपनी ही बीवी को दोस्त के हांथों गिरवी रख दिया. यही नहीं जब दोस्त ने ज्यादा हिसाब दिखाकर उसे उसकी बीवी वापस देने से मना किया तो उसकी हत्या भी कर दी. पुलिस ने भी जब यह कहानी सुनी तो अधिकारी भौचक्के रह गए.

 

पुलिस के अनुसार बिहार के अररिया जिले का रहने वाला गुलाम पंजाब के यमुनानगर में रहता था. वह रजाईयों और गद्दों को भरने का काम करता था. कुछ दिनों पहले ही उसने बिहार के ही रहने वाले अपने एक दोस्त साबिर अली को 30 हजार रुपए उधार दिए. बताया जा रहा है कि जब साबिर कर्ज चुका नहीं पाया तो उसने अपनी बीवी को उसके पास गिरवी रख दिया.

 

इसके बाद साबिर की बीवी और गुलाम साथ-साथ रहने लगे. दोनों बिहार और फिर हिमाचल भी साथ-साथ गए. करीब दो सप्ताह पहले ही गुलाम का शव यमुनानगर में मिला. वह ठंड शुरू होने के साथ ही अपना रजाई आदि भरने का काम करने के लिए आया था.

 

आश्चर्य की बात है कि साबिर ने अपनी पत्नी को गिरवी तो रख दिया था लेकिन अपने तीन बच्चों को वो अपने साथ ही रखता था. जबकि, उसके बच्चे 4 से 7 साल की उम्र के हैं. बताया जा रहा है कि जब गुलाम ने उसे वापस करने से मना किया तो पति-पत्नी ने मिलकर हत्या की साजिश रची. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Man mortgages wife for Rs 30,000, kills lender later
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime killed Mortgages murder wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017