दिल्ली में कूड़े के पीछे घोटाला?

By: | Last Updated: Sunday, 31 January 2016 4:55 PM
manish sisodia comment on ‘kuda politics’

नई दिल्ली: दिल्ली में जारी कूड़ा पॉलिटिक्स में आज एक नया पेंच आया है . एमसीडी कर्मचारियों की हड़ताल का आज पांचवां दिन है. जगह जगह कूड़ा बिखरा है. इस बीच आज उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में फैले कूड़े के पीछे घोटाला का हाथ है . जी हां, एक नया आरोप लगा है कि आम आदमी पार्टी की तरफ से . कूड़ा के पीछे घोटाला . क्या आप के इस नये आरोप में दम है या फिर ये आरोप राजनीति का हिस्सा है ?

r sbx mcd ghotala pkg 3101vb 01084012 r sbx mcd ghotala pkg 3101vb 01063024 r sbx mcd ghotala pkg 3101vb 01062304

दिल्ली में बिखरा कूड़ा और उस कूडे के ढेर से जूझते आप के मंत्रीगण से लेकर आम कार्यकर्ता . दिल्ली को साफ करने के लिए सराहनीय प्रयास कर रहे हैं आम आदमी पार्टी के माननीय मंत्रीगण लेकिन दिल्ली में कई दिनों से जारी कूड़ा पॉलिटिक्स में इन्होंने फिर एक नया एंगल दिया है . कूड़ा के पीछे घोटाला .

मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पैसा दे दिया गया है. जिन लोगों ने पैसा इधर से उधर कर दिया है वे बताएं कि पैसा कहां गया है? मनीष सिसोदिया के इस आरोप को केजरीवाल के दूसरे मंत्री सत्येंद्र जैन ने आगे बढ़ाने का काम किया.

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कह रहे हैं कि 3 हजार वाले ऑडी कार से कैसे घूम रहे हैं? दिल्ली सरकार के इस नये आरोप की खबर मिलते ही बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के सामने तीखे सवालों की बौछार लगा दी .

आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जारी कूड़ा पॉलिटिक्स का तीसरा कोण कांग्रेस है . कांग्रेस ने कूड़ा पॉलिटिक्स के नाम पर हाय हाय करते हुए पहले तो मोदी और केजरीवाल के पुतले को जलाया और फिर कहा कि वो भी क्या दिन थे, जब दिल्ली में शीला दीक्षित की सरकार थी .

कांग्रेस पुराने दिन को याद कर रही है, बीजेपी शासन में आने पर दिल्ली की तस्वीर बदलने का दावा कर रही है और आप कह रही है कि उसके राज में दिल्ली का स्वर्णिम दौर चल रहा है लेकिन हकीकत यही है कि इन राजनीतिक वादों के बीच फंसी दिल्ली की जनता कूड़े के ढेर पर जिंदगी जीने के लिए मजबूर है .

सत्येंद्र जैन कह रहे हैं कि 2-3 दिन में कूड़ा खत्म हो जाएगा. दुआ कीजिए कि सत्येंद्र जैन की बात सच हो . 2-3 दिन में दिल्ली से कूड़ा खत्म हो जाए लेकिन ये सवाल अपनी जगह पर कायम है कि क्या इस कूड़ा के पीछे वाकई किसी घोटाले का हाथ है या फिर घोटाले का नया एंगल दिल्ली में जारी कूड़ा पॉलटिक्स का हिस्सा मात्र है ?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: manish sisodia comment on ‘kuda politics’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017