manish sisodia leaved the press confress after clash with media

manish sisodia leaved the press confress after clash with media

By: | Updated: 16 Feb 2015 12:35 PM

नई दिल्ली: आज दिल्ली सरकार की कैबिनेट की पहली बैठक के बाद  दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया प्रेस कॉन्फेंस में हंगामा होने के कारण कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए.

 

एबीपी न्यूज संवाददाता रविकांत ने बताया, 'बैठक के बाद प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित करने के लिए मनीष सिसौदिया को अधिकृत किया गया था. सभी पत्रकार मौके  से थोड़ा पहले ही सचिवालय पहुंच गए थे. आपको बता दें कि पत्रकारों का प्रवेश यहां दूसरे तल तक हो सकता है पर यहां पत्रकारों को गेट के अंदर ही रोक दिया गया इसके बाद पत्रकारों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया, पत्रकारों के  इस विरोध के कारण मनीष सिसौदिया कॉन्फेंस शुरु करने के बजाय छोड़ कर लिकल गए.'    

 

इससे पहले भी जब आम आदमी पार्टी दिल्ली की सत्ता में आई थी तो मीडिया पर सरकारी कॉन्फ्रेंस के दौरान कड़े प्रतिबंध लगाए गए थे.

व्यापम घोटाले में शिवराज सिंह शामिल: दिग्विजय सिंह 

इस घटना पर एबीपी न्यूज संवाददाता संगीता तिवारी ने बताया,  इस कॉन्फेंस में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं दी गई इसके बाद मीडिया के तीखे विरोध के कारण दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया प्रेस कांफ्रेंस छोड़ कर निकल गए.

 

इससे पहले खबर थी कि कैबिनेट बैठक में बिजली और पानी को लेकर कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते हैं. क्योंकि आम आदमी पार्टी ने चुनाव के दौरान बिजली बिल आधा करने और प्रतिमाह 20 हजार लीटर पानी मुफ्त देने का वादा किया है. 

अप्रैल में होगा मोदी सरकार का कैबिनेट विस्तार 

दिल्ली पुलिस आप सरकार को पूरा सहयोग दे: राजनाथ

बनगांव, कृष्णागंज उप चुनाव में तृणमूल को जीत

उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू से अब तक दो की मौत, 10 अन्य मामले पाजिटिव

कोयले की खान में हीरा: एक क्राईम रिपोर्टर की नजर में आबा 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story JNU Entrance Exam के नतीजे घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट