सीट बंटवारे से नाराज हैं मांझी, मनाने में जुटी बीजेपी!

By: | Last Updated: Saturday, 12 September 2015 4:02 PM

नई दिल्लीः एनडीए में सीट बंटवारे पर पेंच फंस गया है. जीतनराम मांझी सीट बंटवारे से नाराज हो गए हैं. इसलिए शनिवार को भी एनडीए में सीट बंटवारे का एलान नहीं हो पाया. बीजेपी अब मांझी को मनाने की कोशिश कर रही है. बिहार में अबकी बार, एनडीए सरकार बनाने का सपना देख रही बीजेपी के लिए सीटों का बंटवारा अब मुसीबत बनती जा रही है .

 

बीजेपी अपने एक सहयोगी को सीटों के लिए मनाती है तो दूसरा सहयोगी नाराज हो जाता है. एनडीए के कुनबे में आए जीतनराम मांझी ने बीजेपी को बड़ी टेंशन दे रखी है. बिहार में सीट बंटवारे से मांझी नाखुश हैं. मांझी मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनका व्यवहार नाराजगी की ओर साफ-साफ इशारा कर रहा है.

 

 

मांझी दावा कर रहे हैं कि सीटों का बंटवारा कल हो जाएगा, लेकिन कैसे होगा और उनके हक में कितना होगा. ये साफ-साफ नहीं बता रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी 162 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है, एलजेपी को 41, कुशवाहा को 25 और मांझी की पार्टी को 15 सीटें दी जा रही हैं. मांझी के 5 विधायक बीजेपी के चुनाव चिन्ह पर लडेंगे. जीतन राम मांझी 15 सीटों से खुश नहीं हैं.

 

मांझी की मांग ने बीजेपी नेताओं को भी चक्कर में डाल दिया है. बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता अध्यक्ष अमित शाह के साथ मीटिंग कर सीट विवाद को सुलझाने में लगे हैं और दावा कर रहे हैं सब ठीक हो जाएगा .

 

अगर मांझी सीटों से खुश नहीं होते हैं तो एनडीए के सपने पर पानी भी फिर सकता है

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: manjhi is not happy with seat distribution
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017