मोदी के समर्थन में CM मांझी!

By: | Last Updated: Sunday, 16 November 2014 2:28 AM

मुजफ्फरपुर/नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ ही इस प्रदेश की अन्य लंबित मांगों को पूरा करें तो हम उनके समर्थक हो जाएंगे.

 

मांझी ने पटना जिले के बाढ में एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की पहली इकाई से वाणिज्यिक परिचालन और मुजफ्फरपुर में कांटी बिजली उत्पादन निगम लिमिटेड के 110 मेगावाट की दूसरी इकाई से वाणिज्यिक उत्पादन के शुभारंभ के अवसर पर यह बात कही.

 

उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण पर खर्च किए गए एक हजार करोड़ रूपये की भरपाई सहित अन्य लंबित मांग को पूरा किए जाने पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक हो जाएंगे.

 

बाढ स्थित एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की इकाई से कॉमर्शियल ऑपरेटिंग के शुभारंभ के अवसर पर मांझी ने केंद्र की एनडीए सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘मंत्रियों के जोर-जोर से बोलने से ऐसा लगता है कि बिहार की सभी समस्याओं को निदान हो गया.’ उन्होंने कहा कि बिहार की समस्याओं के निदान के लिए जोरदार दावे के बजाय ठोस कदम उठाए जाने की आवश्यकता है.

 

मांझी ने बाढ स्थित एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की इकाई से कॉमर्सियल ऑपरेटिंग के शुभारंभ के अवसर पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अनदेखी किए जाने का मामला उठाते हुए कहा कि इसको लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

 

उन्होंने मजाकिया लहजे में समारोह में मौजूद बिहार के सातों केन्द्रीय मंत्रियों को ‘सतभईया’ के रूप में निरूपित किया और उनसे बिहार की लंबित मांगों को केंद्र से पूरा कराये जाने का आग्रह किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: manjhi_praises_modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ????? ??????? ????? Bihar manjhi MODI
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017