मोदी पर तीखा प्रहार करने के बाद मनमोहन मिले उनसे

By: | Last Updated: Thursday, 28 May 2015 4:18 AM
Manmohan Singh meets PM, hours after slamming his govt

नई दिल्ली: राजग सरकार की तीखी आलोचना करने के कुछ ही घंटों बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और मोदी ने बड़ी अपनाइयत से उनका स्वागत किया.

 

सिंह प्रधानमंत्री के निवास 7 रेस कोर्स रोड पर उनसे मिलने गए, जो मोदी के प्रधानमंत्री पद संभालने से पहले उनका सरकारी आवास हुआ करता था.

 

मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री से मिलने के बाद ट्वीट किया, ‘‘डा. मनमोहन सिंह जी से मिल कर और 7 आरसीआर में उनका स्वागत करके बहुत प्रसन्नता हुई. हमारे बीच बहुत अच्छी बैठक हुई.’’ उन्होंने सिंह के दोनों हाथ अपने हाथों में लेकर उनकी अगवानी करने का चित्र भी ट्वीट किया.

 

इससे पहले सिंह ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि वह लोगों का ध्यान गैर मुद्दों की ओर बांटने के लिए भ्रष्टाचार का राग अलाप रही है और इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने अपने, अपने परिवार या मित्रों के फायदे के लिए कभी पद का दुरूपयोग नहीं किया .

 

मोदी सरकार पर करारा प्रहार करते हुए मनमोहन ने कहा कि देश की लोकतांत्रिक संस्थाएं खतरे में हैं और कल्याणकारी राज्य की सम्पूर्ण अवधारणा को तीव्र आर्थिक विकास को प्रोत्साहित करने के नाम पर ध्वस्त किया जा रहा है.

 

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने दो ‘‘स्थायी मुद्दे’’ बनाए हुए है..पहला संप्रग में भ्रष्टाचार और दूसरा नीतिगत पंगुता.. और दोनों ही ‘‘असत्य’’ हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Manmohan Singh meets PM, hours after slamming his govt
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: manmohan singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017