martina gupta murder case of lucknow: martina's two brothers after father arrest यूपी के चर्चित मार्टिना गुप्ता हत्याकांड में पिता और दोनों भाई गिरफ्तार

यूपी के चर्चित मार्टिना गुप्ता हत्याकांड में पिता और दोनों भाई गिरफ्तार

मार्टिना गुप्ता की मौत को पहले आत्महत्या बताने की कोशिश की गई थी. बता दें कि मार्टिना के पिता राकेश बाबू के खिलाफ उन्हीं की पत्नी मालती ने मामला दर्ज कराया था.

By: | Updated: 14 Nov 2017 08:46 AM
martina gupta murder case of lucknow: martina’s two brothers after father arrest
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मार्टिना गुप्ता मर्डर केस ऑनर किलिंग का केस बन गया है. इस मामले में पुलिस ने पिता राकेश बाबू समेत मार्टिना के दोनों भाईयों दीपक और यश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है कि पिता और भाइयों ने इज्जत की खातिर मार्टिना की हत्या की थी.

बताया यह भी जा रहा है कि एक करीबी रिश्तेदार से मार्टिना गुप्ता के रिश्ते को लेकर पिता और भाई नाराज़ थे. जिसके बाद उसकी मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इन लोगों के अलावा परिवार की महिलाओं समेत अन्य सदस्यों पर भी शिकंजा कसना शुरु कर दिया है.

आपको बता दें कि मार्टिना गुप्ता की मौत को पहले आत्महत्या बताने की कोशिश की गई थी. बता दें कि मार्टिना के पिता राकेश बाबू के खिलाफ उन्हीं की पत्नी मालती ने मामला दर्ज कराया था.

martina

बताया जा रहा है कि मार्टिना गुप्ता की उनके किसी रिश्तेदार नजदीकियां बढ़ती जा रही थी. ये बात न तो पिता को और न ही भाइयों को पसंद थी. यह लोग मार्टिना की जल्द से जल्द शादी भी करना चाहते थे लेकिन मार्टिना ने शादी से इनकार कर दिया था. जिसके बाद पिता ने गुस्से में आकर बेटी मार्टिना को पांच गोली मारकर हत्या कर दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: martina gupta murder case of lucknow: martina’s two brothers after father arrest
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं