शहीद कैप्टन का आखिरी पोस्ट 'ना आरक्षण चाहिए ना आजादी...'

By: | Last Updated: Monday, 22 February 2016 8:19 AM
Martyr Captain Pawan Kumar’s last Facebook post

नई दिल्ली/जम्मू : पंपोर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए कैप्टन पवन कुमार ने फेसबुक पर अपनी आखिरी पोस्ट लिखी थी. इसमें भी एक देशभक्त का लोगों के नाम पैगाम लिखा था. कैप्टन ने लिखा था कि ‘ना आरक्षण चाहिए ना आजादी…’ इसके साथ ही अन्य पोस्ट में बहादुर सिपाही ने खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस को भी चेतावनी दी है.

Pawan1

गौरतलब है कि हाल ही में चल रहे जेएनयू विवाद और हरियाणा के जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर शहीद ने टिप्पणी की थी. यह एक इत्तेफाक ही है कि शहीद हरियाणा के जाट समुदाय से ताल्लुक रखते थे. यही नहीं उन्होंने जेएनयू से पढ़ाई भी की थी. इन दोनों ही मुद्दों को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है.

इस बीच पिछले तीन दिनों से पंपोर में मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सेना के 6 जवान शहीद हो चुके हैं. आतंकवादी एक इमारत में छिपे हुए हैं और सूत्रों का कहना है कि एक आतंकवादी भी मारा जा चुका है. पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Martyr Captain Pawan Kumar’s last Facebook post
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017