चुनाव में सिर्फ भाषण दिया लेकिन एक्शन नहीं लिया: विपक्ष

By: | Last Updated: Friday, 5 December 2014 7:15 AM
mayawati and samajwazi party attack on modi

नई दिल्ली : अब उरी एनकाउंटर को लेकर सियासत भी गरमा रही है. बीएसपी की मुखिया मायावती ने कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री ने चुनाव के दौरान कहा था कि  मेरे प्रधानमंत्री बनने के बाद सीमाएं सुरक्षित रहेंगी. हम एक के बदले दो को मारेंगे. अब क्या हो रहा है?

 

जम्मू-कश्मीर: उरी में 7 जवान शहीद 

सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि विदेश नीति फेल है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए. जैसे अमेरिका ने ओसामा को लेकर किया था वैसे ही भारत को हाफिज सईद के साथ बर्ताव करना चाहिए.

 

जम्मू कश्मीर के उरी के मोहरा में भीषण एनकाउंटर खत्म हो गया है. आतंकियों से लड़ते हुए सेना के 5 जवान और पुलिस के 2 जवान शहीद हुए हैं. सुरक्षाकर्मियों ने 3 आतंकियों को भी मार गिराया है.

 

जानकारों का मानना है कि चुनाव के कारण और ओबामा के दौरे के कारण ऐसी हरकत हो रही है. युद्ध को कोई भी जानकार समाधान नहीं मान रहे हैं.

 

मोहरा में सेना के कैंप पर आतंकियों ने आज सुबह 3.30 बजे फिदायीन हमला किया था. अंधेरे और कोहरे का फायदा उठाकर ग्रेनेड दागकर फायरिंग करते हुए कैंप में घुस गए थे.

 

31 फील्ड रेजीमेंट पर 3.30 बजे से हमला ग्रेनेड से हमला किया . फायरिंग करते घुसे 3 फिदायीन ने हमला किया. कैंप के पिछले हिस्से से हमला किया गया. ग्रेनेड फेंके गए.

 

गौरतलब है कुछ दिनों पहले आतंकियों ने एक गांव पर हमला कर दिया था जिसमें नागरिकों समेत कुछ सुरक्षाबलों ने भी अपनी जान गंवा दी थी.

 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mayawati and samajwazi party attack on modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017