कुत्ता, बिल्ली, नेवला वाले शाह के बयान पर मायावती का निशाना, कहा- जनता को मूर्ख समझने की भूल कर रही है बीजेपी | Mayawati attacks Amit Shah over his cat, dog snake and mongoose statement

कुत्ता, बिल्ली, नेवला वाले शाह के बयान पर मायावती का निशाना, कहा- जनता को मूर्ख समझने की भूल कर रही है बीजेपी

अमित शाह ने कल विपक्ष की एकजुटता को लेकर हो रहे प्रयासों पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में नरेन्द्र मोदी की जो बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला, कुत्ते आदि सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.

By: | Updated: 07 Apr 2018 04:41 PM
Mayawati attacks Amit Shah over his cat, dog snake and mongoose statement

लखनऊ: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कल मुंबई में एक जनसभा के दौरान विपक्षी पार्टियों के खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए निंदा की. बीएसपी प्रमुख मायावती ने आज कहा कि बीजेपी जनता को मूर्ख समझने की भूल कर रही है, जबकि जनता लोकसभा चुनाव से पहले उसे बार-बार आगाह किए जा रही है.


गौरतलब है कि अमित शाह ने कल विपक्ष की एकजुटता को लेकर हो रहे प्रयासों पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में नरेन्द्र मोदी की जो बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला, कुत्ते आदि सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष की टिप्पणी पर मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इसी प्रकार की अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था. इसके लिए जनता ने उन्हें करारा सबक सिखाया.


मायावती ने कहा कि इसके बावजूद बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व अपनी आदत से मजबूर नजर आता है. जनता इसे नजरअन्दाज नहीं करेगी. मायावती ने कहा कि शाह का बयान यह साबित करने के लिये काफी है कि गुरु (नरेन्द्र मोदी) और शिष्य (अमित शाह) के नेतृत्व में पार्टी का स्तर किस हद तक नीचे गिर गया है. आज जनता के सामने यह प्रश्न खड़ा हो गया है कि क्या ऐसी भाषा देश की सत्ताधारी पार्टी को शोभा देती है?


बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि सरकार द्वारा जनता के साथ विश्वासघात किए जाने के मामले एक के बाद एक कर सामने आ रहे हैं और मोदी सरकार इनका सामना करने की स्थिति में नहीं है. इसीलिए संसद को लगातार स्थगित करते रहने का अलोकतान्त्रिक तरीका अपनाया गया. इसी अफरातफरी के माहौल में संसद का मौजूदा सत्र कल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित भी हो गया. जनता अच्छी तरह से समझती है कि इसके लिए असली दोषी बीजेपी और इसकी केन्द्र की सरकार ही है.


मायावती ने कहा कि संसद के दोनों सदनों में नरेन्द्र मोदी सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को तैयार नहीं हुई जबकि लोकसभा में तो उसे बहुमत प्राप्त है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव एनडीए की घटक रही तेलुगु देशम पार्टी ने ही पेश किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mayawati attacks Amit Shah over his cat, dog snake and mongoose statement
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जज लोया मामला: चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ फिर महाभियोग की तैयारी में कांग्रेस, विपक्ष की बैठक आज