ABP न्यूज की खबर के जरिए अखिलेश पर बरसीं मायावती

By: | Last Updated: Tuesday, 14 April 2015 2:13 PM
mayawati comment on akhilesh and modi

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में मुआवजे के नाम पर किसानों के साथ अखिलेश प्रशासन की ओर से किए गए मजाक को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधा . एबीपी न्यूज ने ही सबसे पहले मुआवजे की खबर दिखाई थी . मायावती ने एबीपी न्यूज का नाम लिए बिना कहा कि एक चैनल पर खबर दिखाने के बाद जागी है यूपी सरकार .

 

लखनऊ में डॉ. भीमराव आंबेडकर की जंयती पर आयोजित रैली में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला. उत्तर प्रदेश में किसानों के साथ मुआवजे के मजाक को लेकर सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री ने अखिलेश सरकार को आड़े हाथों लिया. मायावती ने कहा कि एक चैनल ने खबर दिखाई थी…कि 63 रुपये के चेक बांटे गए हैं. ये देखकर मुझे सदमा लगा है.

 

ABP न्यूज ही वो चैनल था. जिसने ही सबसे पहले किसानों का दर्द दिखाया था कि कैसे फैजाबाद जिले में मुआवजे के नाम पर किसी को 75 रुपये तो किसी किसान को 100 रुपये का चेक फैजाबाद प्रशासन ने बांटा था. ABP न्यूज ने ही दिखाया था कि कैसे उन लोगों को भी 100-100 रुपये का मुआवजे का चेक बांट दिया गया था. जो सालों पहले इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.

 

चैनल पर खबर दिखाए जाने के बाद ही अखिलेश सरकार हरकत में आई थी. और जिन किसानों की फसल बेमौसम बारिश और ओले से बर्बाद हो गई थी. उन्हें न्यूनतम 1500 रुपये का मुआवजा देने का एलान किया गया. साथ ही कई अफसरों के खिलाफ कार्रवाई भी हुई. मायावती ने किसानों को नजरअंदाज करने के लिए मोदी सरकार पर भी हल्ला बोला. मायावती ने कहा कि किसान मर रहे हैं…प्रधानमंत्री मोदी विदेश में घूम रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mayawati comment on akhilesh and modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akhilesh yadav mayawati
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017