मेरठ: बदमाशों ने दसवीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या की

एक खेत में छात्र को बंधक बनाए रखने वाले बदमाशों पर जब घेराबंदी शुरू हुई तो वे शिवा को गोली मारकर फरार हो गये.

By: | Last Updated: Tuesday, 12 September 2017 8:17 AM
Meerut: Badmashs killed class X student after kidnap

Symbolic Image

मेरठ: मेरठ जिले के थाना भावनपुर में नंगलासाहू-नवीपुरा मार्ग पर कुछ बदमाशों ने 10 वीं क्लास के छात्र की कथित तौर पर अपहरण के बाद हत्या कर दी. गांव वालों ने जब बदमाशों की खेतों में घेराबंदी तो की लेकिन अपहरणकर्ता वहां गोली चलाकर भाग निकले.

अस्पताल में डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. एसपी मंजिल सैनी ने बताया है कि इंचौली के नवीपुरा गांव निवासी रणवीर का बेटा शिवा उर्फ भोलू (16) किला परीक्षितगढ़ के सरस्वती स्कूल में कक्षा 10 का छात्र था. शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों और गांव के लोगों ने तलाश शुरू कर दी.

एक खेत में छात्र को बंधक बनाए रखने वाले बदमाशों पर जब घेराबंदी शुरू हुई तो वे शिवा को गोली मारकर फरार हो गये. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच और कई थानों के पुलिस बल को लगाया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Meerut: Badmashs killed class X student after kidnap
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017