मेरठ लव जिहाद केस: पीड़ित युवती के माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By: | Last Updated: Tuesday, 14 October 2014 6:04 AM
Meerut love jihad: Case filed against Victim’s parents

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के बहुचर्चित खरखौदा के सामूहिक दुष्कर्म और धर्मांतरण मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती के माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित युवती के अदालत में बयान दर्ज कराए जाएंगे.

एसएसपी ओंकार सिंह ने आज बताया कि पीड़ित युवती के ताजा बयान और उसके द्वारा महिला थाने में दी गई तहरीर के आधार पर युवती के माता-पिता के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

उन्होंने बताया , चूंकि मुकदमा अदालत में विचाराधीन है इसलिए अब पीड़ित युवती के अदालत में बयान होंगे . अदालत के आदेश के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

 

एसएसपी ने बताया कि महिला थाने में दी गई तहरीर में पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि परिवार के लोगों ने जबरदस्ती उससे पूरे मामले की कहानी बनवाई थी. विरोध करने पर परिवार के लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

 

युवती ने शिकायत में कहा है कि परिवार के लोगों ने उसे जान से मारने की योजना भी तैयार कर ली थी,जिसका उसे पता चल गया था और इसी कारण वह महिला थाने पहुंच गई.

 

तहरीर में पीड़ित युवती ने यह भी कहा है कि वह अपनी मर्जी से मामले के आरोपी कलीम के साथ गई थी.

 

उधर, ताजा घटनाक्रम में युवती के पिता ने अपनी बेटी द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए कहा है कि उसकी बेटी सद्दाम नामक एक युवक के दबाव है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सद्दाम ही उसे बहला-फुसला कर रविवार सुबह अपने साथ महिला थाना ले गय़ा था.

 

संबंधित खबरें-

मेरठ लव जेहाद केस: एबीपी न्यूज ने किया बड़ा खुलासा, कैमरे पर पीड़ित परिवार को पैसे देते दिखे बीजेपी नेता

‘लव जिहाद’ मामले में नया मोड़, लड़की अपनी इच्छा से प्रेमी के साथ गई थी 

क्या बीजेपी ने लव जेहाद पर झूठ बोला? 

मेरठ लव जेहाद केस: लड़की ने गैंगरेप से इंकार किया, परिवार पर लगाया जान से मारने की साजिश रचने का आरोप 

लव जेहाद: अपने आरोपों पर अड़ी बीजेपी तो सपा ने कहा-दुष्प्रचार की पोल खुल गई  

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Meerut love jihad: Case filed against Victim’s parents
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Love Jihad meerut
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017