मेरठ पुलिस का दावा-लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन नहीं हुआ था

By: | Last Updated: Friday, 8 August 2014 5:05 PM
meerut_up police_gang rape

नई दिल्ली : मेरठ में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस का दावा है लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन नहीं हुआ था. आरोप लगाने वाली लड़की गर्भवती थी .

 

मेरठ पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया कि पीड़ित लड़की का 23 जुलाई को मेरठ मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन हुआ था. कलीम नाम के शख्स ने उसे पत्नी बताकर अस्पताल में भर्ती कराया था.

 

गैंगरेप,धर्मपरिवर्तन मामले को लेकर तनाव बरकरार, पीड़िता के गांव पहुंचा महिला आयोग दल  

पुलिस का कहना है कि है कि कलीम ने पीड़ित लड़की का पहले अल्ट्रासाउंड कराया जिसमे पता चला कि वो डेढ़ महीने से गर्भवती है. लेकिन प्रेग्नेंसी में कुछ गड़बड़ी की वजह से उसका गर्भपात कराना पड़ा. हालांकि पीड़ित लड़की का अब तक कहना था कि आरोपियों ने उसे मुज़फ्फरनगर ले जाकर उसका ऑपरेशन करवाया था. पुलिस ने ये भी कहा कि इस बात के भी कोई सबूत नहीं मिले हैं कि पीड़ित लड़की का जबरन धर्मपरिवर्तन कराया गया.

 

मेरठ गैंगरेप और धर्म परिवर्तन: ‘लड़की का 23 जुलाई को एबॉर्शन कराया गया था’ 

मेरठ की पीड़ित लड़की का दावा है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया था और उसका धर्म भी बदला गया था. इसे लेकर मेरठ में तनाव के हालात बन गए थे.

 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: meerut_up police_gang rape
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017