J&K: मंत्री पद की शपथ के दौरान सीएम महबूबा के भाई की फिसली जुबान, GOD की जगह DOG बोल गए | Mehbooba Mufti's Brother Tassaduq Hussain Mufti swears in name of 'dog', corrected immediately

J&K: मंत्री पद की शपथ के दौरान सीएम महबूबा के भाई की फिसली जुबान, GOD की जगह DOG बोल गए

जाने-माने सिनेमेटोग्राफर तसादुक मुफ्ती सात जनवरी को अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद की पहली बरसी पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पीडीपी में शामिल हुए थे.

By: | Updated: 28 Dec 2017 04:43 PM
Mehbooba Mufti’s Brother Tassaduq Hussain Mufti swears in name of ‘dog’, corrected immediately

जम्मू: मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भाई तसादुक हुसैन मुफ्ती की शपथ लेने के दौरान जुबान फिसल गई और वह GOD की जगह DOG बोल गए. हालांकि गलती का आभास होने के बाद उन्होंने तुरंत इसे सुधार लिया. उन्होंने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर मंत्रिमंडल के मंत्री के रूप में शपथ ली. तसादुक हुसैन मुफ्ती के अलावा चाडूरा से विधायक जावेद मुस्तफा मीर ने भी जम्मू कश्मीर मंत्रिमंडल के मंत्री के रूप में शपथ ली.


राज्यपाल एनएन वोहरा ने दोनों विधायकों को राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. जाने-माने सिनेमेटोग्राफर तसादुक मुफ्ती सात जनवरी को अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद की पहली बरसी पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पीडीपी में शामिल हुए थे.


राज्यपाल ने उन्हें राज्य विधान परिषद के सदस्य के रूप में 22 दिसंबर को मनोनीत किया था. यह स्थान विक्रमादित्य सिंह के इस्तीफे की वजह से रिक्त हुआ था जिन्होंने पीडीपी की प्राथमिक सदस्यता से 22 अक्तूबर को इस्तीफा दे दिया था. हज और औकाफ राज्यमंत्री सैयद फारूक अंद्राबी ने भी 22 दिसंबर को ‘‘निजी कारणों’’ का हवाला देते हुए मंत्री परिषद से इस्तीफा दे दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mehbooba Mufti’s Brother Tassaduq Hussain Mufti swears in name of ‘dog’, corrected immediately
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिशन 2019: पीएम मोदी और योगी का 3C प्लान