शादी में लाइन में लगे पर्रिकर, सोशल मीडिया पर जमकर मिली तारीफ

By: | Last Updated: Sunday, 31 May 2015 8:53 AM

नई दिल्ली: देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को अपने सादे जीवन के लिए जाते हैं. पर्रिकर ने कई मौकों पर इस बात साबित भी किया है. पर्रिकर के बारे में कहा जाता है कि जब वह गोवा के मुख्यमंत्री थे तब सड़क पर लोगों से स्कूटर पर लिफ्ट लेकर अपने दफ्तर तक चले जाते थे.

 

भारत में जहां एक तरफ कई नेता वीवीआईपी होने की धौंस जमाते हैं तो दूसरी तरफ पर्रिकर जैसे नेता अपनी सादगी से एक नई कहानी लिख रहे हैं. गोवा के मुख्यमंत्री से देश के रक्षा मंत्री तक का सफर तय करने वाले मनोहर पर्रिकर के जीवन में कोई खास बदलाव नहीं आया है.

 

यहां इन सब बातों का जिक्र इसलिए हो रहा है कि क्योकि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में पर्रिकर एक शादी समारोह के दौरान लाइन में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

फेसबुक पर किरन चिटनिस नाम के व्यक्ति ने इस फोटो को फेसबुक पर अपलोड किया. चिटनिस ने लिखा उनकी मां अपने एक बचपन की दोस्त की शादी में गईं थी. वहां उन्होंने देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को लाइन खड़े हुए देखा.

 

यहां परिर्कर के लिए किसी प्रकार का कोई विशेष इंतजाम नहीं था. चिटनिस ने लिखा, ”पर्रिकर के गुजरात के सीएम से देश के रक्षा मंत्री बनने में उनकी सादगी में कोई बदलाव नहीं आया” लाइन में बिना किसी चमचे के खड़े होना और लोगों से बात करना उनके अपार गुणों का प्रमाण है. मनोहर पर्रिकर कार्यक्रम के दौरान बहुत सादगी से रहे.  ”

 

इस पोस्ट को फेसबुक पर अभी 11000 से ज्याद लाइक ओऱ इसी पोस्ट को 10000 से भी ज्यादा लोगों शेयर किया जा चुका है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Minister Manohar Parrikar stands in queue at wedding, wins praise on Facebook
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Defence Minister
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017