मोदी और शाह के कारण झारखंड के गरीबों की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ: एम जे अकबर

By: | Last Updated: Friday, 3 July 2015 2:22 AM
MJ now MP, thanks to Jharkhand, modi and shah

रांची: झारखंड में हुए राज्यसभा की एक सीट के उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी उम्मीदवार एम जे अकबर ने पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि दोनों नेताओं के कारण उन्हें झारखंड के गरीबों की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है.

 

जीत दर्ज करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एम जे अकबर ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे झारखंड की सेवा का मौका दिया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘झारखंड से राज्यसभा का सदस्य बनने के कारण यहां के गरीबों की सेवा करने और उनके कल्याण का कार्य करने का अवसर मुझे प्राप्त हुआ है.’’

 

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व की सराहना की और उनका आभार जताया कि उन्होंने इतने योग्य उम्मीदवार को झारखंड की राज्यसभा सीट के लिए चुनाव मैदान में उतारा.

 

विधानसभा परिसर में ही पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह भी कहा कि चौदह सालों में पहली बार झारखंड में राज्यसभा चुनाव इतने साफ सुथरे ढंग से और शुचिता के साथ हुए.

 

संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय और नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार एम जे अकबर की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह तो होना ही था और विपक्ष का भ्रम टूट गया क्योंकि वह एनडीए को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे जबकि खुद यूपीए के घटक टूट गये.

 

हारे हुए उम्मीदवार झामुमो के हाजी हुसैन अंसारी ने मीडिया से कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस बार के राज्यसभा चुनाव पूरी शुचिता से हुए और इसमें कहीं कोई गड़बड़ी नहीं हुई. जहां तक हार जीत का सवाल है तो यह तो लगा ही रहता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MJ now MP, thanks to Jharkhand, modi and shah
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017