फेरीवालों का समर्थन कर रहे कांग्रेसियों पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने किया हमला । mns and congress workers clash in mumbai

फेरीवालों का समर्थन कर रहे कांग्रेसियों पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने किया हमला

मुंबई में कांग्रेस आज उत्तर भारतीय फेरीवालों के सम्मान में मार्च निकाल रही थी जहां एमएनएस कार्यकर्ता पहुंचे और यह पूरा विवाद हुआ.

By: | Updated: 01 Nov 2017 03:06 PM
mns and congress workers clash in mumbai
मुंबई: मुंबई में कांग्रेस और एमएनएस कार्यकर्ताओं की बीच आज जमकर झड़प हुई. कांग्रेस, उत्तर भारतीय फेरीवालों के सम्मान में मार्च निकाल रही थी जहां एमएनएस कार्यकर्ता पहुंचे और यह पूरा विवाद हुआ. हाल ऐसे बने कि पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

ये है मामला

mum8

उत्तर भारतीय फेरीवालों के समर्थन में कांग्रेस का प्रदर्शन दादर रेलवे स्टेशन के बाहर हो रहा था. अचानक इस प्रदर्शन में दो दर्जन से ज्यादा एमएनएस कार्यकर्ता पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच संघर्ष शुरु हो गया. कांग्रेस और एमएनएस कार्यकर्ताओं के इस विवाद को देख कर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

फेरीवालों के खिलाफ मुहिम चला रही है एमएनएस

mum7

महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी, उत्तर भारतीय फेरीवालों के खिलाफ मुहिम चला रही है. हाल ही में पार्टी कार्यकर्ताओं ने फेरीवालों के साथ मारपीट भी की थी. उत्तर भारतीयों के खिलाफ मुहिम एमएनएस के लिए कोई नई बात नहीं है, पार्टी जब से बनी है तभी से वह उत्तर भारतीयों के खिलाफ अभियान चलाती रही है.

फेरीवालों की पिटाई

mum6

एल्फिन्सटन पुल हादसे के बाद राज ठाकरे की पार्टी से जुड़े लोगों ने मुंबई में फेरीवालों की पिटाई की थी. इन लोगों ने फेरीवालों का सामान भी सड़क पर फेंक दिया था. इन लोगों को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ भी बदतमीजी की.

कांग्रेस ने किया था विरोध का ऐलान

mum5

कांग्रेस ने इस मुद्दे को हाथों-हाथ लिया और फेरीवालों के समर्थन में मार्च करने का एलान किया था. राज ठाकरे के बयान के बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने साफ कहा था कि वे बुधवार को प्रदर्शन करेंगे. इसी प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस और एमएनएस कार्यकर्ताओं की टकराव हुआ.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: mns and congress workers clash in mumbai
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वड़ोदरा विधानसभा चुनाव रिजल्ट LIVE : शुरुआती रुझानों में बीजेपी को बढ़त