रेप की घटनाओं के लिए मोबाइल फोन जिम्मेदार: आजम खान

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 12:32 PM
Mobile phones accountable for rape incidents says azam khan

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आज़म खान ने आज फिर एक विवादित बयान दिया. आजम खान ने देश में हो रही बलात्कार की घटनाओ के लिए मोबाइल फोन को ज़िम्मेदार बताया.

 

आज़म खान के मुताबिक बलात्कार की घटनाओं की असल वजह मोबाइल फोन हैं जिसमे अश्लीलता मुफ्त में देखने को मिलती है. इससे देश के बच्चे बिगड़ रहे हैं.

 

इसके अलावा आज़म खान ने उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर राना पर भी आपत्तिजनक टिप्णी करते हुए उन्हें चाटुकार तक कह दिया. आज़म खान कहा कि जो प्रधानमंत्री से मिलने के लिए उनके जूते का तला चाट कर अपने सर पर रख लेंगे ऐसे लोग साहित्यकार नहीं चाटुकार कहलाते है.

 

आज़म खान ने कहा कि जिन लोगो ने पहले दूसरे पायदान पर पुरुष्कार वापस किया है वो लोग सम्मान के हक़दार हैं. आज़म खान ने आरोप लगाया की आरएसएस देश के टुकड़े करना चाहता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mobile phones accountable for rape incidents says azam khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: azam khan rape incidents
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017