मुंबई मॉडल केस: शिखा की बेटी ने कहा, 'मेरी मां बहुत मज़बूत महिला थी'

By: | Last Updated: Tuesday, 19 May 2015 1:27 PM
model_mumbai

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल शिखा जोशी की मौत का रहस्य और गहराता जा रहा है. दिल्ली में रह रहे शिखा के परिवार ने शिखा की मौत को एक साज़िश करार दिया है और पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

दिल्ली स्थित शिखा जोशी के परिवार में गम का माहौल है. शिखा का परिवार दिल्ली के शकरपुर इलाके में रहता है जबकि वो काम के सिलसिले में मुम्बई में रहती थी. शिखा के परिवार में उनकी मां शिवा जोशी पिता के एन जोशी और भाई विशेष जोशी के अलावा उनकी 19 साल की बेटी श्रावणी है.

 

शिखा का परिवार इसे सुसाइड का केस मांनने से साफ इनकार कर रहा है. परिवार वालों ने कुछ अहम बिंदु सामने रखे हैं.

 

# शिखा की रूममेट मधु ने उसे अस्पताल ले जाने में देरी क्यों की? मधु ने पहले शिखा का वीडियो बनाया जिसमे तकरीबन 20-30 मिनट की देरी हुई.

 

# जिस तरह से शिखा की गर्दन को काटा गया है क्या ये संभव है की कोई खुद से इस तरह से अपनी गर्दन काट सके?

 

# शिखा ने मौत से एक दिन पहले यानी 14 मई को अपने पिता को मैसेज भेजकर किसी गड़बड़ी की आशंका जताई थी. मैसेज में उसने लिखा था की हमको शायद शूटिंग के नाम पर फंसा लिया गया है.

 

# जिस डॉक्टर शर्मा के खिलाफ शिखा केस लड़ रही थी उसकी ओर से लगातार केस बंद करवाने का दबाव डाला जा रहा था लेकिन शिखा केस वापस नही ले रही थी.

 

# अगर वो अवसाद से ग्रस्त होती तो केस की सुनवाई के लिए 3 महीने पहले वापस क्यों जाती?

 

पूरे मामले की जांच को लेकर अब परिवार की 2 अहम मांगे हैं. एक तो केस को दिल्ली ट्रांसफर कराया जाये औऱ दूसरा CBI से इस पूरे मामले की जांच कराई जाये. परिवार का कहना है की मुम्बई पुलिस पर दबाव है इसलिए वहां निष्पक्ष जांच संभव नही है.

 

साथ ही परिवार का ये भी कहना है की अगर ये सुसाइड है तो ये भी जांच की जाये की इसके लिए दोषी कौन है?

 

इस पूरी वारदात का सबसे ज़्यादा असर पड़ा है शिखा जोशी की 19 साल की बेटी श्रावणी पर. कल उनकी BA 2nd year की परीक्षा है और ऐसे हालात में भी वो परीक्षा की तैयारी कर रही है. आंसुओं को रोकते हुए बमुश्किल बात कर पा रही श्रावणी ने ABP न्यूज़ से बात करते हुए कहा की उनकी मां बहुत मज़बूत महिला थी.

 

अपनी मां को और उनके इंसाफ पाने के संघर्ष को याद करते हुए श्रावणी कहती है की उनकी मां ने जो लड़ाई शुरू की है उसे वो आगे लेकर जाएंगी.

 

गौरतलब है की बीते शनिवार को शिखा की लाश उनके मुम्बई स्थित फ्लैट के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिली थी. शिखा की रूममेट ने जो वीडियो रिकॉर्ड किया है उसमे वो बोल रही है की डॉ शर्मा और कुछ और मर्दों ने उनका शोषण किया.  लेकिन हालात को देखते हुए शिखा की फैमिली इससे इत्तेफाक नही रखती.  पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: model_mumbai
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: actress Bollywood CBI model Mumbai shikha joshi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017