मोदी से डर गए हैं केजरीवाल?

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 11:28 AM
modi

नई दिल्ली : दिल्ली का दंगल अरविंद केजरीवाल के लिए करो या मरो का सवाल बनने वाला है . अभी चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है लेकिन पार्टी किन मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी इसकी तस्वीर धीरे धीरे साफ हो रही है . और ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या केजरीवाल दिल्ली के दंगल में मोदी से नहीं टकराना चाहते हैं . क्योंकि कल तक मोदी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाने वाले केजरीवाल आज एमसीडी के काम पर सवाल पूछने लगे हैं.

 

केजरीवाल ने कहा कि मैं नहीं डरा नहीं हूं बीजेपी डर गई है. अरविंद केजरीवाल को ये कहने की नौबत इसलिए आई क्योंकि सुबह सुबह उन्होंने जो ट्वीट किया उससे ये सवाल खड़े हो गये कि क्या केजरीवाल मोदी से नहीं टकराना चाहते .

 

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि हम 49 दिनों के सरकार के काम पर चुनाव लड़ रहे हैं जबकि बीजेपी सिर्फ गाली दे रही है. क्या बीजेपी बता सकती है कि उन्होंने सात सालों से एमसीडी में क्या किया.

 

तीन मुद्दों के सहारे मोदी को ‘मात’ देने मैदान में उतर रही है आम आदमी पार्टी 

इससे पहले दिल्ली के कई इलाकों में इस तरह के होर्डिंग लगाए गए  . जिसमें केजरीवाल के 49 दिन के कार्यकाल को बीजेपी सरकार के 150 दिन के कार्यकाल से बेहतर बताया गया . इस होर्डिंग में भी कहीं मोदी नाम का जिक्र नहीं किया गया . मोदी सरकार की जगह आम आदमी पार्टी ने बीजेपी सरकार लिखना ज्यादा बेहतर समझा है .

 

इस होर्डिंग को लेकर बीजेपी कह रही है कि केजरीवाल ने 49 दिन के कार्यकाल में धरना प्रदर्शन के अलावा कुछ नहीं किया . मोदी से केजरीवाल के डरने की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि बीजेपी ने साफ किया है कि दिल्ली में मोदी के चेहरे को आगे करके ही पार्टी चुनाव लड़ेगी . वहीं आम आदमी पार्टी लगातार ये कह रही है कि दिल्ली में मोदी फैक्टर नहीं है .

 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि तीन मुद्दे होंगे जिस पर हम  लड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक जनवरी के अंत या फरवरी के शुरू में चुनाव कराए जा सकते हैं . 5 जनवरी तक दिल्ली में मतदाता सूची का काम पूरा होना है . मंगलवार को कैबिनेट ने विधानसभा भंग करने के प्रस्ताव पर मुहर लगाई थी जिसे राष्ट्रपति ने मंजूरी दे दी है .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ele2014 PM Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017