मुलायम के पोते के तिलक में सवा लाख को न्योता

By: | Last Updated: Thursday, 19 February 2015 4:57 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव के पोते सांसद तेज प्रताप सिंह यादव को तिलक चढ़ाने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद 20 फरवरी को इटावा आएंगे. तिलकोत्सव 21 फरवरी को होगा, जिसके लिए सवा लाख मेहमानों को न्योता दिया गया है.

 

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि तिलकोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य कई हस्तियां शामिल हो सकती हैं. यही नहीं, इनके अलावा देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री, महानायक अमिताभ बच्चन व अन्य फिल्मी सितारे भी शामिल होंगे.

 

पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम ने अपने भतीजे का समधी भी अपनी ही बराबरी के व्यक्ति को बनाया है. उन्होंने अपने पोते तेज प्रताप सिंह यादव का रिश्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद की बेटी के साथ तय किया है.

 

मुलायम ने विवाह से पहले तिलकोत्सव उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में रखा है. 21 फरवरी को होने वाले इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए करीब सवा लाख इष्टमित्रों, रिश्तेदारों व व्यवहारियों को आमंत्रणपत्र भेजा गया है.

 

तिलकोत्सव कार्यक्रम भले ही 21 फरवरी को हो, लेकिन अपने समधी के यहां लालू प्रसाद व उनकी पत्नी राबड़ी देवी 20 फरवरी को ही आ जाएंगे. हालांकि तेजू भैया की घुड़चढ़ी इसी माह के अंतिम सप्ताह में दिल्ली में होगी.

 

तिलकोत्सव को लेकर उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अरविंद कुमार जैन ने लाव-लश्कर के साथ इटावा का भ्रमण किया. आईजी (एसटीएफ) के अनुसार, उन्होंने आयोजन स्थल, संभावित मेहमानों की संख्या, यातायात आदि बिंदुओं की जांच की और उन मार्गो को देखा, जहां से वीआईपी व वीवीआईपी को आना व जाना है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Modi, Big B among one lakh invitees for Mulayam kin’s pre-wedding ceremony
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017