एक साल होने पर मोदी सरकार का बिग शो, 25 मई से 31 तक होंगी जमकर रैलियां

By: | Last Updated: Saturday, 23 May 2015 11:54 AM

मथुरा: मोदी सरकार के एक साल पूरा करने के मौके पर मोदी सरकार 25 मई से 31 मई तक देश भर में रैलियां आयोजित करेगी. 25 को मथुरा में पीएम की, 26 को अमित शाह की करनाल में रैली है इसके साथ ही बीजेपी के सांसद देश भर में पांच हजार रैलियां करेंगे.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैली की शुरुआत मथुरा से करने वाले हैं .मथुरा में हो रही इस रैली में मोदी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बीजेपी के यूपी प्रभारी ओम माथुर और उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद होंगे. रैली में स्थानीय नेताओं को भीड़ ना लगाने की हिदायत दी गई है.

 

मोदी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां  जोरों पर हैं. इस दौरे के मद्देनजर 8 एसपी, 10 एडिश्नल एसपी, 30 सीओ, 50 इंस्पेक्टर व एसओ, 350 सब इंस्पेक्टर, 1050 सिपाही, 12 कंपनी पीएसी की डिमांड की है. डीजीपी मुख्यालय ने इस दौरे की सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी सुरक्षा गोपाल गुप्ता को जहां प्रभारी नियुक्त किया है.

 

आईजी एलओ ए सतीश गणेश ने बताया आईजोन आगरा भी सहप्रभारी के रुप में मौजूद रहेंगे.  साथ ही सुरक्षा मुख्यालय की तरफ से जो भी डिमांड की गई है कि उसे जांच के बाद मुहैया कराया जा रहा है. साथ ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हेल्थ, पीडब्ल्यूडी विभाग के सचिवों के साथ बात करके जरुरी निर्देश दे दिए गए हैं.

 

ABP LIVE: हम बिहार में सरकार बनाएंगे- अरूण जेटली 

बिहार: जेडीयू, आरजेडी का विलय नहीं चाहते लालू, ABP न्यूज सर्वे के मुताबिक गठबंधन नहीं हुआ तो बीजेपी को बहुमत 

CVC और CIC पर नहीं बन सकी आम राय, अब जून में होगी बैठक 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: modi bigg show after compliting one year of goverment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bigg show mathura MODI RALLY
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017