अब शिवसेना ने पोस्टर लगाकर पीएम मोदी को ढ़ोंगी बताया

By: | Last Updated: Wednesday, 21 October 2015 4:47 AM
Modi is hypocrite: Shivsena

नई दिल्ली/मुंबई:  देश और महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रही शिवसेना ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है.  मुंबई में शिवसेना दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाकर शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी को बड़ा ढ़ोंगी करार दिया है.

 

शिवसेना के इस कदम पर बीजेपी नेता शायना एनसी ने मोदी का बचाव किया और इस पूरे घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि चुनाव का वक़्त है और कुछ लोग मोदी की लोकप्रियता से डरे हुए हैं.

 

आपको बता दें कि मंगलवार को ही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शिवसेना पर हमला किया था और कहा था कि शिवसेना को तोड़फोड की राजनीति की बजाए मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए.

 

दरअसल, आज मुंबई में शिवसेना दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया गया,जिसमें नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शरद पवार, राज ठाकरे समेत कई पार्टियों के नेताओं की फोटो शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के साथ लगाई गई.

 

तस्वीर में मोदी बाल ठाकरे के आगे सिर झुकाए दिख रहे हैं. पोस्टर में सबसे बड़ी फोटो मोदी और बाल ठाकरे की ही है. इस पोस्टर के साथ लिखा गया है कि ढ़ोंग करने वाले लोग भूल गए वो दिन जब उनकी गर्व से उंची गर्दन बाला साहेब के चरणों में झुकी हुई थी.

 

सवाल ये है कि आखिर पीएम मोदी को निशाने पर लेकर बीजेपी के बड़े नेताओं पर शिवसेना ने हमला क्यों बोला है. एक वजह ये समझ में आती है कि बीजेपी और सरकार के किसी नेता ने शिवसेना के विरोध का समर्थन नहीं किया है बल्कि कल तो अरुण जेटली ने विरोध के तरीकों पर ही सवाल उठा दिए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Modi is hypocrite: Shivsena
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017