खट्टर के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे प्रधानमंत्री, बीजेपी के सीनियर नेता

By: | Last Updated: Saturday, 25 October 2014 10:53 AM
modi_manohar lal khattar_CM oath ceremony

चंडीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता कल पंचकूला में हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

 

हरियाणा भाजपा के प्रवक्ता वीर कुमार यादव ने आज कहा, ‘‘प्रधानमंत्री, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कुछ कैबिनेट मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री तथा दूसरे वरिष्ठ नेता कल के समारोह में उपस्थित होंगे.’’ खट्टर के शपथग्रहण समारोह में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल भी शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित कई अन्य नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

 

पहले शपथ ग्रहण समारोह ताउ देवी लाल स्टेडियम में होने वाला था. अब समारोह पंचकूला के सेक्टर-5 स्थित हुडा मैदान में स्थानांतरित कर दिया गया है.

 

इस समारोह के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं. इसमें बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के भी पहुंचने की उम्मीद है. सुरक्षा के मद्देनजर 3,000 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

 

हरियाणा में बीजेपी पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. उसे 90 सदस्यीय विधानसभा में 47 सीटें मिली हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: modi_manohar lal khattar_CM oath ceremony
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017