Modi's 'termite' remark against Congress shows his frustration: Amarinder Singh-कांग्रेस के खिलाफ मोदी की 'दीमक' वाली टिप्पणी उनकी हताशा को दर्शाता है :अमरिंदर सिंह

कांग्रेस के खिलाफ मोदी की 'दीमक' वाली टिप्पणी उनकी हताशा को दर्शाता है :अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस के लिए 'दीमक' वाली टिप्पणी करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज जमकर बरसे. साथ ही उन्होंने आगामी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन जुटाने में एक विधानसभा से दूसरे विधानसभा क्षेत्र में घूमते वक्त भाजपा नेता का मजाक उड़ाया.

By: | Updated: 06 Nov 2017 09:33 AM
Modi’s ‘termite’ remark against Congress shows his frustration: Amarinder Singh
नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस के लिए 'दीमक' वाली टिप्पणी करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज जमकर बरसे. साथ ही उन्होंने आगामी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन जुटाने में एक विधानसभा से दूसरे विधानसभा क्षेत्र में घूमते वक्त भाजपा नेता का मजाक उड़ाया.


उन्होंने कहा, ''भाजपा के लिए दीवार पर लिखी इबारत साफ है. प्रधानमंत्री घबराहट में हिमाचल का चक्कर लगा रहे हैं.'' सिंह ने कहा कि उनकी अपनी रैली पहाड़ी राज्य में मोदी के उन्मुक्त आवागमन से विलंबित हो रही है.


कांग्रेस के खिलाफ मोदी की 'दीमक' वाली टिप्पणी पर सिंह ने कहा, ''अगर ऐसा होता तो पिछले 70 वर्षों में प्रगति करने की बजाय देश का अब तक पतन हो गया होता. हिमाचल प्रदेश ने भी उस तरह से विकास नहीं किया होता, जिस तरह से विभिन्न कांग्रेसी सरकारों के तहत उसका विकास हुआ है.'' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का बयान देशभर में शुरू हुए भाजपा के विरोध में बदलाव की चल रही बयार को लेकर उनकी हताशा को दर्शाता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Modi’s ‘termite’ remark against Congress shows his frustration: Amarinder Singh
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नतीजों से पहले चली 'शॉटगन', कहा- ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को