मोगा बस कांड: बसों को हटाने का दिया निर्देश, हत्या के बाद ड्राइवरों को ट्रेनिंग!

By: | Last Updated: Saturday, 2 May 2015 4:46 PM

नई दिल्ली: मोगा बस कांड को लेकर आज कांग्रेस और आप ने पंजाब में बादल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया, वहीं बादल सरकार ने ऑर्बिट बस के स्टॉफ की ट्रेनिंग पूरी होने तक अपनी ही कंपनी की बसों को सड़क से हटाने का आदेश दे दिया . इससे पहले पंजाब के जल आपूर्ति मंत्री ने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर शर्मनाक बयान दिया . 

शिक्षा मंत्री का कहना है कि सुरक्षा भगवान भरोसे है. शिक्षा मंत्री सुरजीत सिंह राखरा ने कहा, “हम भी रोज ट्रैवेल करते हैं, पता नहीं कब क्या हो जाए, एक्सीडेंट हो जाए कुछ पता नहीं. सुरक्षा के लिए जो भी करना है वो कर रहे हैं लेकिन भगवान के सामने किसी की नहीं चलती.”बादल सरकार के मंत्री का ये शर्मनाक बयान सभ्य समाज के मुंह पर तमाचा है . जिस किसी ने सुरजीत सिंह के इस बयान को सुना, उसी ने सवाल उठाया कि ये शख्स मंत्री के पद तक कैसे पहुंचा ?

 

सुरजीत सिंह की एक और शर्मनाक हरकत. मीडिया पर अपनी बात को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगा रहे हैं. पीड़ित परिवार के रंज और गम को समझना मुश्किल नहीं . परिवार ने अबतक अपनी लाडली का अंतिम संस्कार नहीं किया है. संस्कार की शर्त बस मामूली है- उन्हें इंसाफ मिले .

 

बादल परिवार पर केस दर्ज करने की मांग कर रहा है पीड़ित परिवार लेकिन पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहंचे एस सी एसटी कमीशन के चेयरमैन पीएल पुनिया ने बताया कि पीड़ित परिवार को इंसाफ की बजाय धमकियां मिल रही है .

 

इस बीच मोगा बस कांड को लेकर कांग्रेस ने पंजाब में बादल सरकार के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया . कांग्रेस ने राज्य में कई जगह रेल यातायात को ठप्प कर दिया. कांग्रेस की मांग है कि ऑर्बिट बस सर्विस के मालिक सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ तुरंत केस दर्ज किया जाए .

 

कांग्रेस के साथ साथ आम आदमी पार्टी ने भी पंजाब में कई जगहों पर बादल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल का पुतला दहन किया .

 

गौरतलब है कि पंजाब के मोगा में बुधवार को छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग लड़की और उसकी मां को चलती बस से फेंक दिया गया था . वारदात में बेटी की मौत हो गई है जबकि मां अस्पताल में भर्ती है.

 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Moga molestation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Congress Moga bus sukhbir singh badal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017