माहौल बिगड़ने के आरोपों के बीच बोले भागवत- हम सब एक हैं

By: | Last Updated: Thursday, 5 November 2015 3:43 PM

नई दिल्ली: देश में माहौल बिगड़ने के आरोपों के बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने आज बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हम सब एक हैं और विविधता हमारी पहचान है.

 

देश में असहिष्णुता को लेकर लगातार तेज होती बहस के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने इशारों-इशारों में सफाई पेश की है.

 

उधर आपको बता दें कि लेखकों, शिक्षाविदों और कलाकारों के एक समूह ने आज नरेन्द्र मोदी सरकार के समर्थन में आते हुए बढ़ती असहिष्णुता के विरोध को ‘एक सिरचढ़े वर्ग’ की अपनी घटती अहमियत के खिलाफ ‘एक तरह की नौटंकी’ बताकर खारिज कर दिया .

 

देश में बढ़ती असहिष्णुता के खिलाफ आवाज उठाने वालों के विरोध में अभिनेता अनुपम खेर शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन तक एक मार्च की अगुवाई करेंगे. अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अनुपम खेर ने इस मार्च में शामिल होने के लिए सभी भारतीयों को आमंत्रित किया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mohan bhagwat said we are unite
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Mohan Bhagwat rss
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017