पटना: बंदर ने ईंट मार कर ले ली मंदिर के पुजारी की जान

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 2:54 PM
Monkey kills temple priest in Patna

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बंदर ने एक पुजारी की जान ले ली. शहर के चौक इलाके में एक पुजारी अपने घर के बाहर सुबह साफ-सफाई कर रहे थे, तभी एक बंदर ने छत से पुजारी पर ईंट फेंक दिया. जिसकी वजह से पुजारी ने दम तोड़ दिया.

 

मुन्ना मिश्रा पुराने शहर पटना सिटी के चौक इलाके के मिरचाई गली में जगन्नाथ मंदिर के पुजारी थे. मुन्ना मिश्रा कल सुबह अपने घर के बाहर साफ-सफाई कर रहे थे, तभी उनके सिर पर एक ईंट आकर गिरी. ये ईंट गिराई थी एक बंदर ने.

 

दरअसल मोहल्ले में मौजूद बंदरों के झुंड एक दीवार से दूसरी दीवार लांघते रहते हैं, जिसकी वजह से दीवार कमजोर हो जाती है, और दीवार में लगे ईंद दरक कर जाते हैं. और जब बंदर कमजोर दीवार पर छलांग लगाते हैं, तो उनसे ईंट या उसके टुकड़े गिर जाते हैं.

 

मृतक के पड़ोसी चश्मदीद का कहना है कि मुन्ना मिश्रा के सिर पर चोट इतनी गंभीर थी कि अस्पताल ले जाने के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया. परिवार वाले मोहल्ले में बंदरों के आंतक के लिए जिला प्रशासन को कोस रहे हैं.

 

मृतक के बेटे चेतन का कहना है कि ऐसा ही हादसा पहले भी हो चुका है, कुछ दिन पहले ईंट गिरने से एक महिला के सिर पर गंभीर चोट आई थी.

देखें वीडियो-

MUST WATCH: बंदर ने ली पुजारी की जान 

 

आपको बता दें कि इससे पहले 28 अक्टूबर को जब विधानसभा चुनाव के दौरान पटना के बख्तियारपुर इलाके में बने आदर्श पोलिंग बूथ पर एक बंदर ने आतंक मचाया था. बंदर ने एक महिला को भी काट भी लिया था, जिसके बाद वन विभाग की टीम कड़ी मशक्कत के बाद उस बंदर को पकड़ पाई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Monkey kills temple priest in Patna
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017