मुंबई में फंसी मोनो रेल, क्रेन से निकाले गए यात्री

By: | Last Updated: Sunday, 15 March 2015 5:21 AM
monorail breaks down

नई दिल्ली: मुंबई में मोनो रेल सेवा ठप हो गई है. भक्ति पार्क इलाके से गुजरते समय मोनो रेल ब्रिज पर फंस गई. मोनो रेल में फंसे यात्रियों को फायर बिग्रेड की क्रेन से निकाला गया. वडाला से चेंबूर के बीच मोनो रेल चलती है.

 

2009 में मुंबई में मोनो रेल की शुरूआत हुई थी. बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिक सप्लाई फेल होने से मोनो रेल सेवा ठप हुई है.  यात्रियों को निकाल लिया गया है लेकिन अभी सेवा फिर से शुरू नहीं हुई है.

 

 

सुबह करीब ऐठ बजकर पैंतीस मिनट पर यह मोनो रेल अचानक बंद हो गई. इसके पीछे जो शुरुआती कारण सामने आए उनमें बताया गया कि इलेक्ट्रिक सप्लाई अचानक फेल हो जाने की वजह से मोनो रेल ट्रैक पर ही फंस गई.

 

अंदर फंसे यात्रियों को निकालने के लिए फायर ब्रिगेड की मदद ली गई. फायर की क्रेन से अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया. मोनो रेल में फंसे फंसे 2 कैप्टन और 11 यात्रियों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया.

 

मोनो रेल के इतिहास यह पहली घटना है जब कोई मोनो रेल अचानक ही फंस गई. ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि अगर भविष्य में कभी इस तरह की कोई घटना होती है तो मोनो रेल प्रशासन उससे कैसे निपटेगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: monorail breaks down
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017