बीजेपी सांसद ने बहू की शादी के लिए दिए 100 करोड़ रुपये

By: | Last Updated: Saturday, 27 September 2014 3:55 PM
MP gives 100 crore for his daughter in law marriage.

पोरबंदर: दुनिया में आए दिन तमाम तरह की ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं  जिसमें सामंती समाज महिलाओं पर तरह-तरह के जुल्म ढा रही होती है. लेकिन इन्हीं खबरों के बीच कभी-कभी ऐसी भी खबरें आती है जब हमें एहसास होता है कि मानवता अभी मरी नहीं हैं.

 

कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है गुजरात के पोरबंदर जिले से सांसद विट्ठल रादड़िया की बहू मनीषा का .

 

दरअसल विट्ठल रादड़िया के बेटे कल्पेश की सात महीने पहले दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. कल्पेश की मौत के बाद विट्ठल रादड़िया को एहसास हुआ कि उनकी बहू की अभी पूरी जिंदगी बाकी है.

 

अपनी बहू की जिंदगी को नई दिशा देने के लिए विट्ठल ने मनीषा की शादी हार्दिक चोवटिया से तय की है. यही नहीं विट्ठल रादड़िया अपनी बहू को कन्यादान के तौर पर 100 करोड़ की संपत्ति भी देंगे.

 

हार्दिक चोवटिया विट्ठल के बेटे ललित के दोस्त हैं और वे सूरत में रहते हैं. गौरतलब है कि मनीषा की दो बेटियां भी है. विट्ठल के एक बेटे गुजरात के जेतपुर से बीजेपी के विधायक हैं और गुजरात सरकार में पर्यटन मंत्री भी है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MP gives 100 crore for his daughter in law marriage.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 100 crore ABP News vitthal radadiya
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017