मध्य प्रदेश: बेहोश पड़े ज़िंदा शख्स पर मिट्टी डालकर बना दी गई सड़क

By: | Last Updated: Monday, 21 September 2015 2:42 AM
MP shocker: Road constructed over intoxicated man fallen in pit, killed

सुनकर शायद आपको यकीन ना हो लेकिन ये सच है कि मध्य प्रदेश में गड्ढे में गिरकर बेहोश हुए एक शख्स पर ही बना दी गई सड़क.

कटनी: बेहोश पड़े 45 वर्षीय एक व्यक्ति पर सड़क बनाने के दौरान कल कथित तौर पर मुरम डालकर पाट दिये जाने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सड़क निर्माण कंपनी के डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

 

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) कमला जोशी ने आज बताया कि मृतक की पहचान बहोरीबंद तहसील के खडरा गांव के निवासी लटोरी बर्मन के रूप में की गई है. वह शुक्रवार शाम को कुंआ गांव में मेला देखने गया था. वहां से वापस लौटने के दौरान काफी नशे में होने के कारण वह निर्माणाधीन सड़क पर गिर गया. उन्होंने बताया कि इसके बाद सड़क निर्माण में लगे डम्पर ने रात में उस पर मुरम डाल दी और रोड रोलर ने मुरम को समतल कर बर्मन को कथित तौर पर दफन कर दिया.

 

उन्होंने कहा कि दूसरे दिन सुबह जब बर्मन घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने उसकी खोज की तब देखा घर के सामने निर्माणाधीन सड़क पर मलबे में बहुत खून और युवक की चप्पले पड़ी हुई थीं. जब गौर से पास जाकर देखा तो उसका शव सड़क के मलबे की नीचे दबा हुआ था. जोशी ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर इसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है.

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सड़क बनाने वाली कंपनी के डम्पर चालक के खिलाफ धारा 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामला की जांच कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MP shocker: Road constructed over intoxicated man fallen in pit, killed
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Road constructer
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017