MP: Six-year-old Bridge Connecting Jhabua to Ratlam Collapses | मध्यप्रदेश: शिवराज के दावों की खुली पोल, 6 साल पहले बना पुल टूटकर हुआ दो टुकड़े

मध्य प्रदेश: शिवराज के दावों की खुली पोल, 6 साल पहले बना पुल टूटकर हुआ दो टुकड़े

एमपी के झाबुआ को पेटलावद-रतलाम से जोड़ने वाला रामनगर का पुल टूटकर दो टुकड़े हो गया है. हैरानी की बात यह है कि यह पुल छह साल पहले ही पीडब्लूडी ने बनाया था.

By: | Updated: 26 Dec 2017 07:25 PM
MP: Six-year-old Bridge Connecting Jhabua to Ratlam Collapses

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने राज्य की सड़कों को अमेरिका से भी बेहतर बता चुके हैं. लेकिन, रामनगर में हुए एक हादसे से उनके दावों की पोल खुलती नजर आ रही है. दरअसल बात यह है कि एमपी के झाबुआ को पेटलावद-रतलाम से जोड़ने वाला रामनगर का पुल टूटकर दो टुकड़े हो गया है. हैरानी की बात यह है कि यह पुल छह साल पहले ही पीडब्लूडी ने बनाया था.


हादसे के बाद से पुल के दोनो तरफ का यातायात पूरी तरह से रूक गया है. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. पुल टूटने के बाद दोनो तरफ वाहन रूके होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अक्टूबर में अमेरिका यात्रा पर गए थे. यात्रा से वापस आने के बाद उन्होंने राज्य की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया था.


देखें वीडियो


 




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: MP: Six-year-old Bridge Connecting Jhabua to Ratlam Collapses
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story महाभियोग के नोटिस पर मेरा फ़ैसला संविधान और नियमों के मुताबिक: वेंकैया नायडू