मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष ने वोल्वो कंपनी के कर्मचारियों को मारी लात, 45 हजार बकाया मांगने पर हुए आग बबूला

By: | Last Updated: Sunday, 21 December 2014 3:23 AM
mp_bjp_leader_kicks_volvo_employees

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष गगनेंद्र प्रताप की वोल्वो कंपनी के दफ्तर में दबंगई का वीडियो सामने आया है. कर्मचारियों से बीजेपी नेता की मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं.  वोल्वो कर्मचारियों के मुताबिक 45 हजार रुपये बकाया होने की वजह बीजेपी नेता को सामान नहीं दिया गया, जिसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी.

 

सुशासन की बात करने वाली बीजेपी सरकार के राज में बीजेपी नेताओ की दबंगई खूब देखने को मिल रही है. ऐसा ही ताजा मामला सतना के भरहूत नगर स्थित वोलवो कंपनी की ब्रांच में देखने को मिला. सतना जिला पंचायत के अध्यक्ष और बीजेपी नेता गगनेंद्र प्रताप सिंह की दबंगई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

 

दरसल गगनेंद्र सिंह को गुस्सा इसलिए आया क्योंकि कंपनी के कर्मचारी पुराने बकाया बिल को अदा करने की मांग कर रहे थे और नेता जी को उनकी मांग के मुताबिक मशीन के पार्ट्स देने से इंकार कर रहे थे. नतीजा कंपनी के कर्मचारियों पर गगनेंद्र प्रताप सिंह जी ने लात-घूंसे बरसाना शुरू कर दिया.

 

इतना ही नहीं ऑफिस बंद कर देने की धमकी तक दे डाली. जानकारी के मुताबिक कंपनी को पुराने बिल का 45 हजार लेना था जिसकी पिछले 4 महीने से मांग की जा रही थी. वहीं अब गगनेंद्र प्रताप को नए पार्ट की जरूरत थी जिसे कंपनी ने देने से इंकार कर दिया था. जिसका अंजाम कर्मचारियो को जिला पंचायत अध्यक्ष गगनेंद्र प्रताप सिंह के कोप का भागी होना पड़ा.

 

इस पुरे मामले के बाद कंपनी के कर्मचारी काफी डरे और सहमे हुए हैं. यही कारण है कि कंपनी की तरफ से अब तक किसी प्रकार की थाने में शिकायत नहीं की गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mp_bjp_leader_kicks_volvo_employees
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ?????? BJP madhya pradesh Satna
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017