सीएम बनते ही मुफ्ती का विवादित बयान, पाकिस्तान, हुर्रियत ने बनाया चुनावी माहौल

By: | Last Updated: Monday, 2 March 2015 9:45 AM

जम्मू: जम्मू- कश्मीर के मुख्यमंत्री  पद की शपथ लेकर मुफ्ती मोहम्मद सईद ने राज्य की बागडोर संभालते ही विवादित बयान दिया है, सईद ने जम्मू कश्मीर में सफलता के साथ चुनाव पूरे होने का श्रेय पाकिस्तान, हुर्रियत और आतंकियों को दिया है,मुफ्ती सईद ने प्रशंसा करते हुए कहा कि इन तीनों ने चुनाव के लिए राज्य में बेहतर माहौल बनाया.

 

पीडीपी-बीजेपी गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के शपथ ग्रहण में शामिल होने जम्मू गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि प्रदेश में इस गठबंधन सरकार का बनना यहां के लोगों की आकांक्षाओं के पूरा होने का ऐतिहासिक अवसर है.मोदी ने कहा कि यह सरकार जम्मू कश्मीर को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाएगी. मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभालने पर मुफ्ती मोहम्मद सईद और उनकी टीम को बधाई दी.

 

जम्मू कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी की सरकार बनी, मुफ्ती बने सीएम

 

सईद ने कहा कि उनकी सरकार पश्चिमी पाकिस्तान से आए शरणार्थियों के पुनर्वास के लिए उचित उपाय करेगी. हालांकि उन्होंने एक बयान देकर एक नए विवाद को हवा दे दी, मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान, हुर्रियत और आतंकियों ने चुनाव के लिए उचित महौल बनाया, जिससे चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से पूरा हो सका.

रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे मुफ्ती

पीडीपी-बीजेपी गठबंधन में फंसा है ये पेंच

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mufti mohammad sayeed controversial statment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017