नहीं रहें मुफ्ती मो. सईद : राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

By: | Last Updated: Thursday, 7 January 2016 10:16 AM
Mufti Mohammad Sayeed Passed away : Who said what

नई दिल्ली/जम्मू : जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन पर सभी राजनीतिक दलों ने शोक व्यक्त किया है. राष्ट्रपति ने उनके निधन पर शोक जताया है. प्रधानमंत्री ने भी शोक जताते हुए कहा है कि उनके देहांत के बाद देश और जम्मू-कश्मीर की राजनीति में एक बड़ी क्षति हुई है.

पीडीपी के विरोधी दल के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्लुल्ला ने भी अफसोस जताया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस कठिन घड़ी में वे मुफ्ती मो. सईद के परिजनों के साथ हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर संवेदनाएं जाहिर की हैं. उन्होंने कहा कि मुफ्ती दिग्गज नेता थे.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मुफ्ती साहब काफी मेहनती नेता थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर निधन पर अफसोस जताया है. लालू यादव ने कहा कि मुफ्ती साहब के पास मजबूत प्रशासनिक क्षमता थी. उनके निधन से दुख हो रहा है.

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सभी उन्हें काफी याद करेंगे. बीजेपी के राममाधव ने कहा कि मुफ्ती साहब ने जम्मू-कश्मीर को भारत से जोड़े रखने में अहम भूमिका निभाई है. उनके योगदान को कभी भूला नहीं जा सकता है. यह एक दुखद सूचना है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mufti Mohammad Sayeed Passed away : Who said what
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017