mufti mohammad sayeed will meet governor

mufti mohammad sayeed will meet governor

By: | Updated: 17 Jan 2015 11:55 AM

जम्मू: जम्मू कश्मीर में राजनीतिक गतिरोध जारी रहने के बीच पीडीपी संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद ने नेशनल कांफ्रेंस के समर्थन की पेशकश ठुकराने के बाद राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात की और संभव सरकार गठन के मुद्दे पर बातचीत की.

 

यह मुलाकात कल रात राजभवन में हुयी. हालांकि बैठक के ब्यौरे के बारे में जानकारी नहीं है.

 

सूत्रों ने बताया, ‘‘उन्होंने रात्रिभोज पर दो घंटे बैठक की और समझा जाता है कि राज्य में सरकार गठन और राजनीतिक गतिरोध पर चर्चा की. बैठक के ब्यौरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है.’’ पीडीपी प्रवक्ता नईम अख्तर ने कहा कि बैठक में क्या चर्चा हुयी, इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

 

राज्य में सरकार बनाने के लिए नेकां के समर्थन की पेशकश को पीडीपी ने दो दिन पहले ठुकरा दिया था.

 

नेकां के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने 13 जनवरी को राज्यपाल को पत्र लिखकर सरकार गठन के लिए पीडीपी को पार्टी के समर्थन के बारे में औपचारिक रूप से सूचित किया था.

 

पीडीपी द्वारा पेशकश को ठुकरा दिए जाने के बाद नेकां ने कहा कि पेशकश बाहर से समर्थन तक सीमित थी और सरकार में शामिल होने का उसका कोई इरादा नहीं है.

 

सरकार गठन पर गतिरोध के बीच पीडीपी संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद ने राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात की और समझा जाता है कि दोनों ने सरकार गठन के मुद्दे पर बातचीत की.

 

आधिकारिक सूत्र ने बताया, ‘‘ मुफ्ती मोहम्मद सईद ने राज्यपाल से कल रात राजभवन में मुलाकात की.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद