मुलायम ने कहा-अबकी बार मोदी सरकार, लालू को 180 सीटों पर भरोसा

By: | Last Updated: Tuesday, 13 October 2015 6:28 AM
mulayam singh yadav predicts bjps victory in bihar

पटना : एनडीए के खिलाफ बने महागठबंधन से अलग होने बाद मुलायम ने समधी लालू यादव को फिर झटका दिया है. समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनावों के बाद इस दफा एनडीए की ही सरकार बनने जा रही है. जबकि लालू यादव लगातार कह रहे है कि महागठबंधन 180 सीटों पर जीत दर्ज कर रहा है.

 

पढ़ें : मुजफ्फरनगर में साजिश की गई थी, दादरी में भी साजिश की गई: मुलायम

 

महागठबंधन पर सीधा हमला करते हुए मुलायम ने कहा है कि यह फ्लॉप साबित होगा और एनडीए की सरकार बनेगी. मुलायम ने यह भी कहा कि इस बार लोग बदलाव चाहते हैं और इसके साथ ही एनडीए की लहर है. 

 

पढ़ें : ‘कुछ लोगों को पीएम के मुंह से मेरी तारीफ अच्छी नहीं लगती’

 

नीतीश पर भी मुलायम ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश ने लालू को धोखा दिया है. उल्लेखनीय है कि सीटों के बटवारे से नाराज होकर ही सपा ने खुद को गठबंधन से अलग किया था. सपा को महज पांच सीटें दी गई थी.

 

 पढ़ें : क्या सीबीआई के डर से ही मुलायम ने बिहार में लालू से डील तोड़ दी? 

 

मुलायम ने केंद्र में बीजेपी के अभी तक के कार्यकाल की प्रशंसा की और कहा कि वह अच्छा काम कर रही है. इससे पहले भी सदन में मुलायम ने कई मौकों पर बीजेपी का समर्थन किया था. इस नए राजनीतिक ताने बाने से यूपी में भी राजनीति एक नया मोड़ ले सकती है.

 

पढ़ें : मुलायम ने मंच पर अखिलेश को लगाई फटकार

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mulayam singh yadav predicts bjps victory in bihar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017