मुलायम को आमिर से हमदर्दी तो जेडीयू का भी मिला समर्थन

By: | Last Updated: Wednesday, 25 November 2015 7:36 AM
Mulayam Singh Yadav support aamir khan

नई दिल्ली: आमिर खान को बड़ा समर्थन मिला है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि आमिर खान बड़े अभिनेता हैं , उनकी इज्जत है, अगर उन्होंने ऐसी बात बोली है तो सरकार को उनकी बात सुननी चाहिए.

 

जेडीयू के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि आमिर खान ने वाजिब बात उठाई है लेकिन ये व्यक्तिगत मसला नहीं है. कई लोग सवाल उठा चुके हैं, सरकार को सहनशील होना चाहिए.

 

असहिष्णुता के मसले पर बयान देकर आलोचनाओं से घिरे अभिनेता आमिर खान को उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री मुहम्मद आजम खां ने पत्र लिखकर उनके विचारों से रजामंदी जतायी और इस कलाकार को बेवजह निशाना बनाये जाने का आरोप लगाया.

 

खां ने आमिर को लिखे खत में कहा कि जब वह और उनकी पत्नी किरण राव जैसे लोग इस सच (असहिष्णुता) को महसूस कर रहे हैं, तो उन कमजोर, लाचार और बेसहारा लोगों के बारे में सोचने की जिम्मेदारी हमारी है जिनके लिये आये दिन अशोभनीय बातें कही जा रही हैं.

 

गौरतलब है कि आमिर ने कल कहा था कि उन्हें हाल की कई घटनाओं ने ‘चिंतित’ किया है और उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक सुझाव दे दिया था कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए.

 

आमिर ने उन लोगों का समर्थन किया था जो अपने पुरस्कार लौटा रहे हैं और कहा था कि रचनात्मक लोगों के लिए उनका पुरस्कार लौटाना असंतोष या निराशा व्यक्त करने के तरीकों में से एक है.

 

उन्होंने कहा था, ‘एक व्यक्ति के तौर पर, एक नागरिक के रूप में इस देश के हिस्से के तौर पर हम समाचार पत्रों में पढ़ते हैं कि क्या हो रहा है, हम इसे समाचारों में देखते हैं और निश्चित तौर पर मैं चिंतित हुआ हूं. मैं इससे इनकार नहीं कर सकता.’

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mulayam Singh Yadav support aamir khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017