मुलायम उपचुनाव में करेंगे चुनावी जनसभाएं

By: | Last Updated: Wednesday, 3 September 2014 3:04 AM
mulayam_byeleection_publicmeeting

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में जीत के लिए समाजवादी पार्टी (एसपी) एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसी क्रम में पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव सात और आठ सितंबर को चुनावी सभाएं करेंगे.

 

एसपी के सूत्रों के मुताबिक, मुलायम मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी तेज प्रताप सिंह यादव के पक्ष में दो दिनों के भीतर पांच चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

 

एसपी अध्यक्ष सात सितंबर को 12.15 बजे कासमा चौराहा के पास पूर्व प्रधान राधेश्याम यादव के खेत-मैदान में, 1.30 बजे आदर्श इंटर कालेज का मैदान, किशनी में तथा 2.30 बजे नेशनल डिग्री कालेज का मैदान, भोगांव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

 

मुलायम आठ सितंबर को 12.15 बजे जसवंतनगर के रामलीला मैदान में और 1.30 बजे मैनपुरी के क्रिश्चियन कालेज ग्राउंड में चुनावी सभाएं करेंगे.

 

गौरतलब है कि मुलायम ने लोकसभा चुनाव मैनपुरी और आजमगढ़ दोनों निर्वाचन क्षेत्रों से जीता था. उन्होंने मैनपुरी सीट छोड़ दी, जिस पर हो रहे उपचुनाव में तेज प्रताप सिंह यादव सपा के प्रत्याशी हैं. तेज प्रताप सैफई के निर्वाचित ब्लॉक प्रमुख हैं.

 

इसी तरह पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री शिवपाल सिंह यादव विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे.

 

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक, शिवपाल बलहा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में अपने उम्मीदवार वंशीधर के पक्ष में छह सितंबर को 2.10 बजे उर्रा बाजार स्थित कारीकोट मंदिर के पास वाले मैदान में और निघासन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कृष्णगोपाल पटेल के पक्ष में 3.30 बजे निघासन स्थित प्रीतमपुरवा रोड प्लाईवुड फैक्ट्री के सामने वाले मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mulayam_byeleection_publicmeeting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017