पांच लाख रुपये के लिए की गई पेंटर हेमा उपाध्याय की हत्या!

By: | Last Updated: Monday, 14 December 2015 3:06 AM
mumbai hema upadhyay murder case

मुंबई: पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि मशहूर चित्रकार हेमा उपाध्याय और उनके वकील हरीश भम्बानी के शव मुम्बई के उपनगरीय इलाके के एक नाले के पास गत्ते के बक्से में मिले हैं. पुलिस उपायुक्त (इंवेस्टिगेशन) धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि कल शाम उपनगरीय कांदीवली में एक नाले के पास हेमा (43) और उनके 65 वर्षीय वकील के शव मिले. ये शव गत्ते के बक्से में थे. उनके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे. इस बात का भी शक जताया जा रहा है कि कारोबारी दुश्मनी के चलते हेमा उपाध्याय की हत्या की गई हो. शक पांच लाख रुपये का है.

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये शव अर्धनग्न हालत में थे. हेमा अपने पति चिंतन उपाध्याय से अलग हो गई थी जो कि एक पेंटर हैं. दंपती के बीच 2010 से तलाक की प्रक्रिया चल रही थी. पुलिस ने चिंतन उपाध्याय के अलावा हेमा के ड्राइवर और घरेलू सहायकों से पूछताछ की. हालांकि मामले में अब तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है.

कुलकर्णी ने बताया, ‘‘पुलिस ने अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया है और सिर्फ पूछताछ कर रही है. पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो हेमा और उनके वकील के संपर्क में थे.’’ इससे पहले आई एक रिपोर्ट में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेने की बात कही थी. मामले की जांच कर रहे डीसीपी जोन 11 विक्रम देशमाणे ने इस बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है कि हेमा के घरेलू सहायक या भम्बानी के परिवार ने उनके लापता होने के बारे में कोई शिकायत दर्ज कराई थी.

बड़ौदा में जन्मीं हेमा ने 2013 में तलाक के लिए अर्जी लगाते हुए आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसे प्रताड़ित करने के लिए मुंबई स्थित घर की दीवारों पर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बनाई है. भम्बानी इस मामले में हेमा की पैरवी कर रहे थे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mumbai hema upadhyay murder case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: hema upadhyay merder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017