मुंबई में लोकल चर्चगेट स्टेशन पर प्लेटफॉर्म के ऊपर चढ़ी

By: | Last Updated: Sunday, 28 June 2015 11:18 AM
Mumbai local train crashes into platform at Churchgate

मुंबई: मुंबई के चर्चगेट स्टेशन पर बड़ा हादसा टल गया. चर्चगेट के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर आ रही लोकल प्लेटफॉर्म के ऊपर चढ गई.

 

तेज रफ्तार के चक्कर में सड़क पर दौड़ रही गाड़ियों को बेकाबू होते आपने देखा होगा लेकिन यहां तो ट्रेन ही प्लेटफॉर्म पर चढ गई.

 

दरअसल प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर आ रही लोकल ने बफर एंड को टक्कर मार दी. बंफर एंड यानी जहां से आगे गाड़ी जा नहीं सकती.

 

ज्यादा स्पीड से प्लेटफॉर्म पर एंट्री की और समय रहते रुक नहीं पाई और प्लेटफॉर्म के अंदर तक आ गई.

 

ये हादसा सुबह सवा ग्यारह बजे का है जब बोरिवली से चर्चगेट आ रही लोकल चर्चगेट स्टेशन पर पहुंचते ही तेज रफ्तार की वजह से निश्चित जगह पर रुक नहीं पाई और प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई.

 

हादसे में पांच यात्रियों को चोटें भी आई हैं. ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर चढ़ने से ओवर हेड वायर भी टूट गया. अब रेलवे प्रशासन मोटरमैन और लोको इंस्पेक्टर को सस्पेंड करके जांच में जुटा है.

 

वेस्टर्न रेलवे के जीएम सुनील कुमार सूद का कहना है कि ये मानवीय गलती की वजहब से हादसा हुआ और चार पांच दिन में रिपोर्ट आ जाएगी, जिसके हिसाब से आखिरी कार्रवाई होगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai local train crashes into platform at Churchgate
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: India Local Train Mumbai Mumbai Local
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017