दर्दनाक मौत: अचानक चालू हुए विमान के इंजन ने इंजिनियर को खींचा, पिसकर मौत

By: | Last Updated: Thursday, 17 December 2015 10:44 AM
Mumbai : Technician sucked into Air India plane engine, killed

मुंबई : यहां के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर बुधवार रात दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एयर इंडिया के विमान के इंजन में फंसकर एक इंजीनियर की मौत हो गई. हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे का आसपास हुआ, जब एयर इंडिया की हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट उड़ान भरने वाली थी.

बताया जाता है इंजीनियर रवि सुब्रमण्यम पुशबैक के लिए विमान के इंजन के पास थे, तभी इंजन अचानक चालू हो गया. इंजन ने रवि को अंदर खींच लिया. जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. एयर इंडिया ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं.

इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर प्रबंधन की घोर लापरवाही सामने आई है. इसके साथ ही कर्मचारी संगठन की मांग है कि इस पूरे मामले की जांच की जाए. साथ ही जो भी इस हादसे का दोषी है उसे सख्त सजा मिले.

1712 viman gfx

एविएशन मिनिस्टर महेश शर्मा ने कहा कि ये बहुत दी दर्दनाक हादसा है और इंजीनियर के परिजनों को मंत्रालय हरमुमकिन मदद करेगा. जब उनसे पूछा गया कि कितनी मदद की जाएगी और कब की जाएगी, इसपर उनका कहना है कि ये उचित समय पर हो जाएगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai : Technician sucked into Air India plane engine, killed
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017