अवैध संबंध और बदले की वो कहानी जिसे जानकर आप सिहर उठेंगे

By: | Last Updated: Tuesday, 22 December 2015 6:44 PM
murder in up

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: यूपी की मुरादाबाद पुलिस ने हत्या के एक ऐसे मामले से पर्दा उठाया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक युवक ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए पूरे बारह साल इंतजार किया. फिर कथित आरोपी को मारकर उसके शव के 12 टुकड़े कर दिए.

 

आलम नाम के युवक को यूपी की मुरादाबाद पुलिस ने रईस नाम के एक शख्स की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. लेकिन हत्या का ये ऐसा मामला है जिसने पुलिस समेत हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

 

आऱोप है कि आलम ने रईस नाम के शख्स को इसलिए मारा क्योंकि रईस ने 12 साल पहले आलम के पिता की हत्या कर दी थी. परिवार को धमकी भी दी थी. आलम के मुताबिक वो बहुत छोटा था जब उसके पिता को मारा गया लिहाजा बदला लेने के लिए उसने पूरे 12 साल इंतजार किया और मौका पाकर एक दिन रईस को मार दिया. यही नहीं उसके शव के भी पूरे 12 टुकड़े किए. आलम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और अपने किए पर उसे कोई अफसोस नहीं है.

 

आलम के साथ पुलिस ने शोएब नाम के एक और युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दोनों ने मिलकर रईस के शव के टुकड़े अलग अलग जगहों पर फेंके.

 

दरअसल 17 दिसंबर को मुरादाबाद के मुगलपुरा इलाके में रामगंगा नदी के पास कुछ मानव अंग बरामद हुए थे. इसके बाद नाले समेत कुछ और जगहों से भी मानव अंग मिले. पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर शिनाख्त कराई तो शव की पहचान रईस के रूप में हुई. इसके बाद तफ्तीश शुरू हुई और आलम नाम के इस युवक की गिरफ्तारी हुई. हालांकि पुलिस कह रही है कि हत्या का ये मामला पुरानी रंजिश और अवैध संबंधों से जुड़ा है.

आलम और शोएब फिलहाल जेल में हैं. मुरादाबाद पुलिस ने रईस की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथौड़े और छुरी को भी बरामद कर लिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: murder in up
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: murder in up
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017