शादी टालने के लिए कर दी मंगेतर के भाई की हत्या, 'गूगल' बना हथियार

By: | Last Updated: Wednesday, 25 November 2015 5:10 AM
Murder Mystery solved in Delhi

नई दिल्ली : दिल्ली में ताजा हुई एक हत्या की वारदात ने पुलिस अधिकारियों के होश उड़ा दिए हैं. हत्या के पीछे का कारण जहां चौंकाने वाला है, वहीं साजिश रचने की तैयारी के बारे में सुनकर भी लोग चौंक जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी सलाखों के पीछे आ चुका है.

 

दरअसल, दिल्ली में एक युवक ने अपनी मंगेतर के भाई की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह शादी नहीं टालना चाहता था. यही नहीं उसने हत्या की साजिश ‘गूगल’ की मदद से की. गूगल पर हत्या के तरीके और सबूत मिटाने की तरीकों को उसने सीखा.

 

आरोपी का नाम अभिषेक उपाध्याय है. 24 साल का अभिषेक ट्रेवेल एजेंसी चलाता है. उसने शादी के लिए खुद को करोड़पति बताता था. लेकिन, असलियत खुलने की आशंका से चिंतित था. मृतक की शिनाख्त 17 साल के दीपांशू के रूप में की गई है.

 

वह हत्या को हादसा का रूप देने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया. हत्या के बाद उसने घर में रसोई गैस की नॉब खोल दी और पर्दे में आग लगाकर भाग गया. उसे उम्मीद थी कि गैस से विस्फोट होगा और सारे सबूत जलकर खाक हो जाएंगे.

 

लेकिन, पर्दे की आग बुझ गई और हादसा नहीं हो पाया. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और असलियत सामने आ गई. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद यह भी पता चला कि उसने लड़की वालों के सामने खुद को करोड़पति के तौर पर पेश किया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Murder Mystery solved in Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi Police Google Marrige murder Mystry
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017