मुजफ्फरनगर: छेड़खानी के बाद दो समुदायों में हिंसक झड़प

By: | Last Updated: Friday, 18 March 2016 11:32 AM
Muzaffarnagar on boil again after clashes erupted over eve-teasing

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: एक बार फिर से यूपी का मुजफ्फरनगर हिंसा की आग में सुलग उठा है. बीते दिन एक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना के बाद शुरू हुए बवाल ने हिंसक रूप ले लिया. कल हुई छेड़खानी की घटना के बाद दो समुदायों में हिंसक झड़प हो गई जिसके बाद आरोपियों को हिरासत में लेने पर सैकड़ों लोगों ने कोतवाली का घेराव कर दिया.

आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद हिंसा के आरोपियों को छुड़ाने के लिए एक समुदाय विश्ष की भीड़ कोतवाली के पास आकर प्रदर्शन करने लगी. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ड कर भीड़ को वहां से तितर-बितर किया. पुलिस की लाठीचार्ड में महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया.

बताया जा रहा है कि कल सुबह मुजफ्फरनगर के कोतवाली थाना इलाके में एक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी जिसके बाद दो समुदाय को लोगों को एक दूसरे पर पत्थर फेंके और फायरिंग भी की जिसके बाद इस घटना ने उगर् रूप ले लिया.
muzafarnagar1
मुजफ्फरनगर में हुई पुलिस की लाठीचार्ज के खिलाफ विधायक कपिल देव अग्रवाल धरने पर बैठ गए हैं. इसके साथ ही वो गिरफ्तार किए गए युवकों को छोड़ने की भी मांग कर रहे हैं.

मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. मुजफ्फरनगर में इसी तरह की घटना को लेकर 2013 में दंगे हो चुके हैं जिसमें 62 लोगों को जान गंवानी पड़ी और सैकड़ों लोग बेघर हो गए थे.

यहां देखिए वीडियो:

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Muzaffarnagar on boil again after clashes erupted over eve-teasing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: muzaffarnagar riots
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017