गुजरात चुनाव: अहमद पटेल को सीएम बनाने की अपील करने वाले 'रहस्यमयी' पोस्टर से गरमाई राजनीति | Mysterious posters projecting Ahmed Patel as Gujarat chief minister

गुजरात चुनाव: अहमद पटेल को सीएम बनाने की अपील करने वाले 'रहस्यमयी' पोस्टर से गरमाई राजनीति

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अहमद पटेल ने पोस्टर पर सवाल उठाए और कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं है और कभी भी नहीं होंगे.

By: | Updated: 07 Dec 2017 10:03 PM
Mysterious posters projecting Ahmed Patel as Gujarat chief minister

अहमदाबाद: गुजरात में होने वाले दो चरण के चुनाव के पहले चरण के मतदान में केवल दो दिन बचे हैं. इससे पहले कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मुस्लिम समुदाय से केवल कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कई जगहों पर रातोंरात 'रहस्यमयी' पोस्टर लग गए हैं. कांग्रेस ने कहा है कि यह मतदाताओं के ध्रुवीकरण की साजिश है.


पोस्टर में राहुल गांधी और अहमद पटेल की तस्वीर है जिसमें पार्टी का चिह्न् 'हाथ' भी है. पोस्टर में गुजराती भाषा में, 'मुस्लिम समुदाय के बीच एकता प्रदर्शित करने के लिए और अहमद पटेल को गुजरात का वजीर-ए-आला (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए केवल कांग्रेस को वोट देने' की अपील की गई है.


बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अहमद पटेल ने पोस्टर पर सवाल उठाए और कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं है और कभी भी नहीं होंगे. पटेल ने ट्वीट कर कहा, "मुख्य मुद्दा यह है कि भाजपा विभाजक एजेंडे के तहत राज्य में पिछले 22 वर्षो के कार्यकाल के दौरान अपने प्रदर्शन से ध्यान भटकाने के लिए काफी मेहनत कर रही है. इसलिए वे लोग झूठ और भ्रामक प्रचार पर निर्भर हैं. लेकिन, गुजरात के लोगों ने अपना मन बना लिया है."




 




अहमद पटेल ने कहा, "फर्जी पोस्टर और अफवाह का अभियान चलाना बीजेपी की व्यग्रता को दिखाता है. हार के डर से, क्या वह ऐसे गंदे तरीकों पर निर्भर हो गए हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं था और ना ही कभी होऊंगा."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mysterious posters projecting Ahmed Patel as Gujarat chief minister
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: मेरठ में BSP महापौर सुनीता वर्मा के शपथग्रहण समारोह में वंदेमातरम गाने को लेकर हंगामा