एन चंद्रबाबू नायडू ने मोदी के उपवास पर सवाल उठाए, कहा 'केन्द्र ने नहीं चलने दी संसद' | N chndrababu Naidu questioned about PM Modis Fast

एन चंद्रबाबू नायडू ने मोदी के उपवास पर सवाल उठाए, कहा 'केन्द्र ने नहीं चलने दी संसद'

मोदी और भाजपा के अन्य सांसद के कल के एकदिवसीय उपवास के संदर्भ में नायडू ने दावा किया कि केन्द्र ने कर्नाटक के आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए कावेरी प्रबंधन बोर्ड गठित नहीं किया.

By: | Updated: 11 Apr 2018 10:57 PM
N chndrababu Naidu questioned about PM Modis Fast

नई दिल्लीः आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसद के बजट सत्र में कामकाज नहीं होने के विरोध में उपवास के फैसले पर सवाल उठाए और आरोप लगाया कि केन्द्र ने कावेरी मुद्दे पर अन्नाद्रमुक को उकसाकर कार्यवाही बाधित की. नायडू सामाजिक कार्यकर्ता ज्योतिबा फुले की जयन्ती पर आयेाजित समारेाह के संबंध में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.


मोदी और भाजपा के अन्य सांसद के कल के एकदिवसीय उपवास के संदर्भ में नायडू ने दावा किया कि केन्द्र ने कर्नाटक के आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए कावेरी प्रबंधन बोर्ड गठित नहीं किया.


उन्होंने यहां कहा कि सरकार ने अन्नाद्रमुक को ‘उकसाया’ और ‘सुनिश्चित’ किया कि तमिलनाडु के सत्तारूढ दल के सांसद लोकसभा में अध्यक्ष के आसन के पास आएं और तेदेपा को उनकी मांग (आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा) उठाने नहीं दी जाए.


मुख्यमंत्री ने कहा , ‘कितना भद्दा और अब वह (मोदी) कहते हैं कि वह उपवास करेंगे. विपक्ष को गलत दिखाने और खुद को सही दिखाने की कोशिश हो रही है. क्या यह सही है? क्या यह उचित है?’’ नायडू की पार्टी ने हाल में राजग से संबंध तोड़ लिये हैं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: N chndrababu Naidu questioned about PM Modis Fast
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आधार नहीं है लाभ पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल: सुप्रीम कोर्ट